For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेल कॉरिडोर से पटौदी के विकास को मिलेगी गति : राव इंद्रजीत

08:45 AM May 04, 2024 IST
रेल कॉरिडोर से पटौदी के विकास को मिलेगी गति   राव इंद्रजीत
गुरुग्राम में शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 3 मई (हप्र)
केंद्रीय मंत्री व गुड़गांव लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि रेल कॉरिडोर से पटौदी के विकास को गति मिलेगी। पटौदी का जुड़ाव आने वाले समय में रैपिड रेल ट्रांजिट सिस्टम की योजना के तहत दिल्ली-बावल के बीच चलने वाली ट्रेन के जरिये भी होगा। उन्होंने कहा कि बिलासपुर चौक पर आरटीएस ट्रेन का स्टेशन बनाया जाएगा। इससे बिलासपुर व तावड़ू क्षेत्र के लोगों को सीधा फायदा होगा।
वह शुक्रवार को पटौदी विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए 25 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे थे। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने खलीलपुर, मोज़ाबाद, खोड़, शेरपुर, नूरगढ़, गुढ़ाना, हुसैंनका, मुज़फ्फरा, खण्डेवला, करोला, फरीदपुर, बिरहेड़ा मोड़, सिवाड़ी, मुसेदपुर और खेड़ा खुरमपुर के सार्वजनिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर जनता का आशीर्वाद व समर्थन मांगा।
उन्होंने कहा कि पटौदी रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल किया गया है और करीब 25 करोड़ रुपये खर्च कर इसका विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पटौदी बाईपास की मांग भी पूरी कर दी गई है। नेशनल हाईवे बनाने के दौरान पटौदी का बाईपास भी लगभग तैयार हो गया है।
राव इंद्रजीत ने कहा, 36 बिरादरियों ने मुझे हमेशा अपना आशीर्वाद देकर संसद पहुंचाया है। इस बार आप सबसे आग्रह करूंगा कि रिकॉर्ड वोट से विजय का आशीर्वाद दीजिए। पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बहुत तेजी से आगे बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प 2047 तक भारत को विकसित बनाने का है। विकसित भारत, विकसित गुड़गांव के संकल्प को पूरा करने लिए आप सबका सहयोग आवश्यक है।
इस अवसर पर पटौदी के विधायक सत्य प्रकाश जरावता, पूर्व विधायक विमला चौधरी, जिला परिषद अध्यक्ष दीपाली चौधरी, नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष सुरेश यादव, नगर पालिका फरुखनगर की वाइस चेयरमैन जयंती चौधरी, पहलवान दिलीप छिल्लर, अनेक गांवों के सरपंच, जिला पार्षद व ब्लॉक समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×