For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अस्पताल के पूर्व प्राचार्य समेत 13 के ठिकानों पर छापे

08:27 AM Aug 26, 2024 IST
अस्पताल के पूर्व प्राचार्य समेत 13 के ठिकानों पर छापे
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व एमएस के आवास पर छापेमारी के दौरान तैनात सुरक्षाकर्मी। - प्रेट्र
नयी दिल्ली/कोलकाता, 25 अगस्त (एजेंसी)
डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद सुर्खियों में आये आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं की जांच के लिए सीबीआई ने इसके पूर्व प्राचार्य संदीप घोष, पूर्व चिकित्सा अधीक्षक सह उप-प्राचार्य संजय वशिष्ठ और 13 अन्य लोगों के कोलकाता एवं उसके आसपास स्थित परिसरों पर रविवार को छापे मारे। सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने मरीजों की देखभाल और प्रबंधन के लिए सामग्री की आपूर्ति से जुड़े लोगों के आवासों और कार्यालयों पर भी छापे मारे।

डेढ़ घंटे बाद खोला दरवाजा :  

केंद्रीय जांच एजेंसी के कम से कम सात अधिकारियों ने सुबह 8 बजे घोष से बेलियाघाटा स्थित उनके आवास पर पूछताछ शुरू की। अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय बलों के एक बड़े दल के साथ सुबह करीब छह बजे घोष के आवास पर पहुंची सीबीआई की टीम को करीब डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा, जिसके बाद पूर्व प्राचार्य ने दरवाजा खोला। सीबीआई की एक अन्य टीम ने घोष के कार्यालय पर भी छापा मारा।

मुख्य आरोपी संजय का हुआ पॉलीग्राफ टेस्ट 

डॉक्टर से बलात्कार और हत्या मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी संजय रॉय का रविवार को कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में ‘पॉलीग्राफ’ व ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ किया गया। इससे पहले शनिवार को मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष समेत चार लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया था। इसके नतीजे एजेंसी को आगे की जांच में दिशा प्रदान करेंगे।
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×