मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा ने तय की प्रदेश में सरकार : दीपेंद्र

07:22 AM Oct 08, 2024 IST
नयी दिल्ली में सोमवार को मीडिया से बात करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

चंडीगढ़, 7 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने तय कर दिया कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की जीत में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व खासतौर पर राहुल गांधी के योगदान को बताते हुए कहा कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के हरियाणा आने के बाद से ही प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनना शुरू हो गया था। इसकी झलक लोगों ने लोकसभा चुनाव में दिखा दी थी और कांग्रेस को हरियाणा में पूरे देश में सबसे ज्यादा 47.6 प्रतिशत वोट दिया।
सोमवार को नयी दिल्ली में मीडिया से बातचीत में दीपेंद्र ने जीत का श्रेय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया। उन्होंने सौहार्दपूर्ण और शांतिपूर्ण माहौल में मतदान संपन्न कराने के लिए प्रदेश के मतदाताओं, चुनावकर्मियों का भी धन्यवाद किया। दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा में नयी शुरुआत करके प्रदेश को देश में विकसित व खुशहाल राज्य के रूप में आगे लेकर आने का लक्ष्य दोहराया और कहा कि पिछले 10 साल के भाजपा शासनकाल में प्रदेश काफी पिछड़ गया है।
रोहतक सांसद ने कहा कि हरियाणा में लोगों ने प्रदेश में खुशहाली और विकास के लिये वोट किया और भाजपा सरकार की विदाई पर मुहर लगा दी है। पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर मतदान केंद्रों पर वोटिंग मशीनों के जरिये दिखी। दिल्ली के तीन तरफ बसे हरियाणा में कांग्रेस पार्टी मजबूती से उभरकर आयी है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में बड़े बहुमत से कांग्रेस सरकार बन रही है।

Advertisement

Advertisement