मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गैरकानूनी प्रवासियों का समर्थन कर हरियाणा का अपमान कर रहे राहुल : सुधांशु त्रिवेदी

08:30 AM Sep 27, 2024 IST
रोहतक स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी। -निस

रोहतक, 26 सितंबर (निस)
राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस घोषणा पत्र की सातों गारंटियों पर करारा कटाक्ष किया। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विवादित बयानों और कांग्रेस की झूठी गारंटियों की आलोचना करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी पर गैरकानूनी प्रवासियों के समर्थन और हरियाणा का अपमान करने का आरोप भी लगाया। डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस की 7 गारंटियों को झूठा बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था में गिरावट और किसानों की दुर्दशा करना ही कांग्रेस की मुख्य गारंटियां हैं। बृहस्पतिवार को प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने सवाल किया कि राहुल गांधी जाति गणना की बात कर रहे हैं, इसलिए राहुल बताएं कि हरियाणा में किस जाति का मुख्यमंत्री होगा। उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस के असंध प्रत्याशी शमशेर गोगी की सभा में पहुंचने पर घेरते हुए कहा कि चुनाव जीतने पर सबसे पहले अपना घर भरने की बात करने और पर्ची खर्ची से नौकरी देने की बात करने वाले कांग्रेसी प्रत्याशी की सभा से चुनाव प्रचार की शुरुआत करके राहुल गांधी ने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है। सुधांशु त्रिवेदी ने भाजपा सरकार के 10 वर्षों में हरियाणा में हुए विकास कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि पारदर्शी रोजगार प्रक्रिया से हरियाणा में भाजपा सरकार ने करीब डेढ़ लाख नौकरियां दी।
प्रेसवार्ता में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा, भाजपा हरियाणा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक, मनोज यादव आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement