For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी का हरियाणा में रैली करना जजपा के लिए शुभ संकेत

11:11 AM May 20, 2024 IST
राहुल गांधी का हरियाणा में रैली करना जजपा के लिए शुभ संकेत
चरखी दादरी में रविवार को रोड शो के दौरान मीडिया से बात करते जजपा महासचिव दिग्विजय चौटाला।-हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 19 मई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, कांग्रेस पार्टी का बेड़ा गर्क हो जाता है। हरियाणा में राहुल गांधी की रैली जजपा के लिए शुभ संकेत है। राहुल की 22 मई को दादरी में रैली के बाद जजपा की जीत पक्की हो जाएगी। अब लगने लगा है कि जजपा का हरियाणा में जनाधार बढ़ेगा। जजपा महासचिव दिग्विजय चौटाला ने रविवार को चरखी दादरी में पार्टी प्रत्याशी राव बहादुर सिंह के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई नेता भी साथ रहे।
रोड शो के दौरान मीडिया से दिग्विजय चौटाला ने कहा कि राहुल गांधी या पीएम मोदी की रैली का हरियाणा में कोई खास असर नहीं पड़ेगा। कांग्रेस ने अपने बेटे को जितवाने के लिए सब कुछ गिरवी रख दिया है। वहीं देवेंद्र बबली की बयानबाजी पर दिग्विजय ने कहा कि उनके छोड़कर जाने पर कुछ बी कहने का कोई औचित्य नहीं बनता।
उन्होंने जजपा के पदाधिकारियों द्वारा पार्टी छोड़ने पर कहा कि जड़ और टहनी मजबूत होनी चाहिए पत्ते तो आते-जाते रहते हैं। जजपा मजबूत स्थिति में है और जनाधार भी बढ़ रहा है। मोदी या राहुल कोई भी रैली करें ये अजय चौटाला की कर्मभूमि रही है।
जजपा की जीत पर मुहर लगनी तय है। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजदीप फोगाट, लक्ष्मी बलौदा, रविंद्र सांगवान, ऋषिपाल उमरवास इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×