मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रायबरेली, वायनाड दोनों सीटों से हारेंगे राहुल गांधी और देश छोड़कर जाएंगे

08:53 AM May 31, 2024 IST
यमुनानगर में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व गृह मंत्री अनिल विज। साथ हैं अन्य भाजपा पदाधिकारी। -हप्र

यमुनानगर, 30 मई (हप्र)
प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि राहुल गांधी वायनाड और रायबरेली दोनों सीटों से हारेंगे और हिंदुस्तान छोड़कर चले जाएंगे।
भाजपा नेता राकेश त्यागी के निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी ईंडी गठबंधन के लिए बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि वे अगर दोनों सीटों से जीतेंगे तो कौन सी सीट छोड़ेंगे। अनिल विज ने कहा कि मुझे पता है कि राहुल गांधी दोनों सीटे हारेंगे और हिंदुस्तान छोड़कर चले जाएंगे। अनिल विज ने कहा कि इंडी गठबंधन का कोई भविष्य नहीं है, कोई नेता नहीं है, कोई प्रोग्राम नहीं है, कोई इंजन नहीं है। ऐसे लोगों का कोई भविष्य नहीं होता। दिल्ली में आप और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं और यही नेता जब पंजाब में जाते हैं तो एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं। जो घोषणा पत्र कांग्रेस ने जारी किया है गठबंधन के किसी सदस्य ने उसे पर हस्ताक्षर नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि यह पैसा कहां से आएगा, जिसके बांटने की वह बात कर रहे हैं, ‘ना 9 मन तेल होगा ना राधा नाचेगी’। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, मोजी सेठी, जगदीश बब्बर भी मौजूद थे।
अनिल विज ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के अफसरों द्वारा भीतरघात एवं सहयोग नहीं करने के सवाल के जवाब में कहा कि ऐसा लंबे समय से चल रहा था। मंत्री व विधायकों ने भी कहा था कि अफसर सहयोग नहीं करते। परंतु जहां तक मेरी बात है मुझे किसी अफसर ने कभी इंकार नहीं किया और किसी अफसर में इंकार करने की हिम्मत भी नहीं है। पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि एक जून को इंडी गठबंधन के लोगों ने मीटिंग बुलाई है। मुझे पता है कि उस मीटिंग में ममता बनर्जी भी नहीं आयेगी। वास्तव में यह लोग दोषारोपण की एक्सरसाइज कर रहे हैं। अनिल विज ने दावा किया कि प्रदेश की सभी 10 सीटों और करनाल विधानसभा उपचुनाव की सीट भी बीजेपी जीतेगी। अपनी नाराजगी के सवाल पर अनिल विज ने कहा कि वह नाराज नहीं है। नाराज वह होते हैं जो नहीं बोलते। मेरे मन में जो आता है मैं बोल देता हूं कह देता हूं । इस चुनाव में कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की बाजी लगाई है।

Advertisement

Advertisement