For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Rahul Gandhi Srinagar visit: राहुल गांधी व खड़गे ने फारूक व उनके पुत्र उमर अब्दुला से मुलाकात की

04:29 PM Aug 22, 2024 IST
rahul gandhi srinagar visit  राहुल गांधी व खड़गे ने फारूक व उनके पुत्र उमर अब्दुला से मुलाकात की
श्रीनगर: लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी वीरवार को श्रीनगर में एक बैठक के बाद एनसी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के आवास से बाहर निकलते समय नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के बेटों ज़हीर और ज़मीर के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए। पीटीआई फोटो

श्रीनगर, 22 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Rahul Gandhi Srinagar visit: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए संभावित चुनाव- पूर्व गठबंधन के वास्ते बृहस्पतिवार को यहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व से मुलाकात की।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के तत्काल बाद गांधी और खड़गे यहां गुपकार रोड पर स्थित फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के आवास पर गए। कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने कहा कि जम्मू कश्मीर में चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दौरे पर आए गांधी और खड़गे विधानसभा चुनाव के लिए संभावित चुनाव-पूर्व गठबंधन पर चर्चा करने के लिए नेशनल कांफ्रेंस के दोनों शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

Advertisement

नेता ने कहा कि दोनों दल गठबंधन के लिए स्थानीय स्तर पर विचार-विमर्श कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीट पर तीन चरण... 18 सितंबर, 25 सितंबर और एक अक्टूबर को चुनाव कराए जाएंगे। चार जून को मतगणना होगी। साल 2019 में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त किए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में पहली बार विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×