For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राहुल गांधी ने दिखाया नेता प्रतिपक्ष का दम : मा. ऋषिपाल

10:45 AM Jul 07, 2024 IST
राहुल गांधी ने दिखाया नेता प्रतिपक्ष का दम   मा  ऋषिपाल
फरीदाबाद में शनिवार को कांग्रेस के किसान सेल के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. ऋषिपाल मास्टर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 6 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस पार्टी चुनाव घोषणा पत्र समिति के सदस्य, कांग्रेस के किसान सेल के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. ऋषिपाल मास्टर ने अपने गांव चंदावली, पृथला विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि राहुल गांधी ने देश को नेता प्रतिपक्ष होने का दम दिखाकर जिम्मेदारी निभाई है। मास्टर ऋषिपाल ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में बहुत ही शानदार तरीके से सरकार की नाकामियों और जनविरोधी नीतियों को उजागर किया वो भी सरकार की सम्पूर्ण कैबिनेट के सामने।
राहुल गांधी ने बहुत दमदार तरीके से बेरोजगारी, महंगाई, अग्निवीर योजना, पेपर लीक, किसानों की एमएसपी, गरीबों की बढ़ती संख्या, जातीय जनगणना, भ्रष्टाचार, सरकार की नफरत की नीति, सरकार की साम्प्रदायिकता की नीति और देश के संविधान पर चोट पहुंचाने को लेकर जबरदस्त प्रहार किए। मास्टर ऋषिपाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले समय में राहुल तीखे प्रहार करने वाले हैं क्योंकि राहुल सरकार को कोई भी ऐसा कदम नहीं उठाने देंगे जो देश के संविधान के खिलाफ हो।

Advertisement

Advertisement
Advertisement