मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राहुल गांधी घिरे हैं चापलूसों से : कै. अजय यादव

11:15 AM Oct 20, 2024 IST

रेवाड़ी, 19 अक्तूबर (हप्र)
दो दिन पूर्व कांग्रेस पार्टी व सभी पदों से त्यागपत्र दे चुके पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव ने इस बार सीधे पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक बार फिर एक्स पर दो पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को चापलूसों से घिरा हुआ बताया है। वे लिखते हैं कि कांग्रेस में केन्द्रीय नेतृत्व से बात करना तक मुश्किल है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी का सहयोगी बताते हुए कै. अजय ने कहा है कि कोई अपने पिता के सहयोगी का अपमान नहीं करता। सबसे पुरानी पार्टी के लिए सपनों की दुनिया में जीना दुर्भाग्यपूर्ण है।
कै. अजय ने लिखा है कि वे स्वाभिमान में विश्वास रखते हैं। पद पर रहना महत्वपूर्ण नहीं, बल्कि बिना किसी बाधा के पार्टी के लिये काम करना महत्वपूर्ण है। वे 1988 में कांग्रेस में शामिल हुए थे, तब पार्टी के बड़े नेताओं से संवाद होता था। यह क्रम स्व. राजीव गांधी और यहां तक कि सोनिया गांधी तक जारी रहा। लेकिन वर्तमान में राहुल गांधी को उनके इर्द-गिर्द की एक कोटरी (चापलूसों) ने घेर लिया है। जिसके चलते बड़े नेताओं सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे दूरी बना ली है।

Advertisement

Advertisement