For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राहुल गांधी विदेश में कर रहे स्वदेश का अपमान : मोहन यादव

10:37 AM Sep 27, 2024 IST
राहुल गांधी विदेश में कर रहे स्वदेश का अपमान   मोहन यादव
चरखी दादरी के गांव मिसरी में भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में आयोजित रैली में अभिवादन करते मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव, सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 26 सितंबर (हप्र)
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बृहस्पतिवार को गांव मिसरी में भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में जन विश्वास चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किये वहीं हरियाणा सरकार के कसीदे भी पढ़े। साथ ही भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान को लेकर कहा कि इनके बेटा-बेटी सेना में देशसेवा कर रहे हैं तो दूसरी पार्टियों के बेटे नेतागिरी में फंसे हुए हैं।
एमपी सीएम मोहन यादव ने रैली के माध्यम से ऐलान किया कि सुनील सांगवान के जीतने पर फिर से इस इलाके में आएंगे और डबल इंजन सरकार के माध्यम से विकास को आगे बढाया जाएगा। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के संबंध में कहा कि वे विदेश में स्वदेश को अपमानित कर रहे हैं। वहीं पीएम मोदी विदेश में अपने देश का मान-सम्मान बढ़ा रहे हैं। रैली में सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि सुनील सांगवान की जीत का रिकार्ड बनेगा और इस बार के हालात भाजपा के पक्ष में हैं। पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने अपने कार्यकाल के दौरान करवाये विकास कार्यों की बदौलत बेटे के लिए हक के रूप में वोट की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि नौकरी छोड़कर पिता से प्रेरणा लेकर राजनीति में आकर जनसेवा का संकल्प लिया है। इस अवसर पर डा. जिलाध्यक्ष किरण कलकल, रवि बधवानिया, रामकिशन शर्मा, सतेंद्र परमार, रविंद्र सिलगर, राष्ट्रदीप परमार, आशीष सरपंच मिसरी, राजपाल यादव, संजय मिसरी, जगदीप सरपंच सांजरवास, मुंशीराम साहू सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement