For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजनीतिक पर्यटक हैं राहुल गांधी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन : बिंदल

07:45 AM Aug 18, 2024 IST
राजनीतिक पर्यटक हैं राहुल गांधी  कांग्रेस और इंडी गठबंधन   बिंदल

शिमला, 17 अगस्त (हप्र)
हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल कहा है कि कोलकाता के अस्पताल में महिला पीजी डॉक्टर के साथ बलात्कार और निर्मम हत्या से पूरा देश शर्मसार हुआ है। पश्चिम बंगाल में जो जघन्य अपराध महिला डॉक्टर के साथ हुआ है, उसे देश अब सहन करने वाला नहीं है। सीएम ममता बनर्जी की सरकार प्रदेश में बेटियों को बचाने के बजाय अपरधियों को बचाने में लगी हुई है, तभी ममता बनर्जी कोलकाता में महिला पीजी डॉक्टर की रेप और हत्या मामले को सीबीआई को सौंपने में टालमटोल कर रही थी।
उन्होंने आरोप लगाया कि हाथरस में राजनीतिक पर्यटन करने वाले राहुल गांधी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता ममता बनर्जी सरकार में महिलाओं पर निरंतर हो रहे बर्बरतापूर्ण दुराचार पर चुप्पी साध ली है।
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने भी ममता पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को यह मामला सीबीआई को सौंपने में मात्र 70 सेकेंड लगते लेकिन वह ऐसा करने के लिए 7 दिन का समय मांगती रहीं। यह उनकी हताशा को दर्शाता है।
पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस जिस तरह का असंवेदनशील व्यवहार दिखा रही है, वैसा ही व्यवहार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी भी दिखा रही है। कन्नौज से लेकर कोलकाता तक नफरत, महिलाओं के प्रति हीन भावना और अपराधियों को संरक्षण देने की खतरनाक मानसिकता देखने को मिल रही है। उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछा कि क्या उनकी मोहब्बत की दुकानें केवल अपराधी, भ्रष्ट और बलात्कारी चला रहे हैं? कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं है और ममता बनर्जी पूरी तरह से तानाशाह हैं और अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं। इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी टीएमसी के साथ गठबंधन में कैसे है? भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सतपाल सत्ती ने कहा की ममता बनर्जी और टीएमसी के शासन में बंगाल महिलाओं के लिए नर्क से भी बदतर बन चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×