For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राहुल गांधी व खड़गे लिखते हैं झूठ की स्कि्रप्ट : नायब सैनी

10:31 AM Sep 22, 2024 IST
राहुल गांधी व खड़गे लिखते हैं झूठ की स्कि्रप्ट   नायब सैनी
भिवानी में शनिवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रैली के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते कार्यवाहक सीएम नायब सैनी एवं अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 21 सितंबर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में नौकरियोंं को बेचने का कार्य किया है। जबकि भाजपा के कार्यकाल में ईमानदारी से मैरिट के आधार पर नौकरियां दी गई हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के दो करोड़ 80 लाख मतदाताओं के लिए जो संकल्प पत्र तैयार किया है, उसको सरकार बनते ही आठ अक्तूबर के बाद लागू कर दिया जाएगा। यह बात उन्होंने भिवानी में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सर्राफ के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली के दौरान कही।
नायब सिंह सैनी ने कहा कि राहुल गांधी व मल्लिकार्जुन खड़गे घोषणा पत्र के नाम पर झूठी स्िक्रप्ट लिखते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी आरक्षण खत्म करके दबे-कुचले वर्ग को पीछे रखना चाहते हैं। कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि उन्होंने अपने 56 दिन के कार्यकाल में 126 ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। कांग्रेस के 10 वर्ष के कार्यकाल पर उनके 56 दिन भारी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश, कनार्टक व तेलंगाना में जो वादों का झूठा प्रचार किया था, वह प्रचार अब हरियाणा में कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश वासियों से वायदा किया कि भाजपा की सरकार बनने पर संकल्प पत्र के अनुसार लाडो लक्ष्मी योजना के तह बहन-बेटियों को 2100 रुपए प्रति माह सम्मान भत्ता दिया जाएगा। प्रदेश के 10 जिलों में आईएमटी खोले जाएंगे, जिसमें 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। वहीं सैनी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पिछड़े वर्ग के लोगों को अपमानित करती है। कांग्रेस ने पहले अशोक तंवर को अपमानित किया और अब कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा का अपमान कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement