मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राहुल और प्रियंका के आने से माहौल कांग्रेस के पक्ष में : सैलजा

10:15 AM Oct 02, 2024 IST
नरवाना में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद कुमारी सैलजा के साथ भाजपा प्रत्याशी सतबीर दबलैन। -निस

नरवाना, 1 अक्तूबर (निस)
सांसद कुमारी सैलजा ने दावा किया कि हरियाणा में राहुल गांधी और प्रियंका के आने के बाद पूरा माहौल कांंग्रेस के पक्ष में हो गया है। राहुल गांधी लोगों के बीच जाकर उनकी दिक्कत समझ रहे हैं। सरकार आने पर उन पर काम होगा और लोगों की दिक्कतें प्राथमिकता से दूर की जाएगी। कुमारी सैलजा और पूर्व केंद्रीय चौधरी बीरेंद्र सिंह मंगलवार दोपहर हूडा ग्राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन के पक्ष में बुलाई जनसभा में बोल रहे थे। सैलजा ने बताया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कहते हैं कि गरीब शोषित तबके को कुछ अनाज दे देते हैं। किसी न किसी बहाने कुछ पैसे दे देते हैं क्या ये पर्याप्त है? ठीक है, गरीबी है लेकिन मान-सम्मान जरूरी है, यही लड़ाई है। आज रोटी की लड़ाई नहीं है।
चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर भाजपा की 400 पार की बात सही हो जाती तो आज वोट डालने का अधिकार नहीं होता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीब, मजदूर, किसान व ओबीसी की आवाज उठाती है। बांगर को राजनीति में ताकत देने की लिए नरवाना में कांग्रेस की जीत जरूरी है। कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन ने मौजूद लोगों को आश्वासन दिलाया कि वह आपके बीच में रहेंगे और दिल से सभी की सेवा करेंगे।

Advertisement

Advertisement