मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राड़ा के परिवार पर लगाया सैनी सभा ट्रस्ट पर कब्जा करने का आरोप

07:33 AM Sep 20, 2024 IST

हिसार, 19 सितंबर (हप्र)
हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के परिवार पर सैनी समाज के लोगों ने सैनी सभा ट्रस्ट पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए उनका विरोध करने की चेतावनी दी है। बुधवार को सैनी न्याय संघर्ष समिति एवं सैनी समाज के लोगों ने पुरानी सब्जी मंडी पार्क में बैठक की और कहा कि सैनी सभा ट्रस्ट में एक परिवार (राड़ा परिवार) का कब्जा है और जब तक यह परिवार समाज को सैनी सभा ट्रस्ट में भागीदारी नहीं देगा, तब तक यह समाज इस परिवार के किसी भी व्यक्ति को चुनाव में कोई मदद नहीं करेगा। अगर यह समाज आज ही समाज की भागीदारी सुनिश्चित करता है तो आज ही पूरा सैनी समाज एक होकर रामनिवास राड़ा का साथ देने के लिए तैयार खड़ा है। सैनी न्याय संघर्ष समिति के प्रधान महेंद्र सैनी ने बताया कि बैठक में लिए गए फैसले के अनुसार 11 सदस्यों की टीम बनाकर दो-तीन दिन के अंदर इस बारे में अंतिम निर्णय लेगी। उनकी मांग है कि 18 वर्ष पार कर चुके समाज के हर व्यक्ति की भागीदारी सैनी सभा ट्रस्ट में की जाए।
बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी के बारे में भी चर्चा हुई और कहा गया कि समाज को एक होकर नायब सैनी के हाथ मजबूत करने चाहिए। बैठक में शामिल मुकेश सैनी मोनू ने आरोप लगाया कि सैनी सभा ट्रस्ट पर राड़ा परिवार के 17 लोग कब्जा करके बैठे हैं। सैनी सभा ट्रस्ट को राड़ा परिवार ने प्राइवेट ट्रस्ट जैसा बना लिया है, जबकि यह ट्रस्ट सैनी समाज के लोगों की भलाई के लिए बनाया गया था। इससे सिर्फ एक परिवार का भला हो रहा है।

Advertisement

Advertisement