मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

फरीदाबाद के निर्माण में पंजाबियों का रहा अहम योगदान: कृष्णपाल गुर्जर

10:49 AM May 24, 2024 IST
फरीदाबाद स्थित कल्याण सिंह चौक पर आयोजित जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा का बड़ी माला पहनाकर स्वागत करते क्षेत्रवासी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 23 मई (हप्र)
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने अपने चुनावी अभियान में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए जहां दर्जनों चुनावी सभाओं को संबोधित किया। वहीं बड़खल विधानसभा क्षेत्र के पंजाबी बाहुल्य इलाकों में विशाल रोड शो निकालकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। यह रोड शो एक-दो नंबर चौक से शुरू होकर शहर के बाजारों से होकर गुजरते हुए कल्याण सिंह चौक एक नंबर मार्किट में सम्पन्न हुआ, जिसमें पंजाबी समाज के साथ-साथ छत्तीस बिरादरी के लोगों ने पूरे जोर-खरोश के साथ कृष्णपाल गुर्जर का पुष्प वर्षा करके अभिनंदन किया और एकजुट होकर गुर्जर के समर्थन में हुंकार भरते हुए उन्हें भारी बहुमत से तीसरी बार संसद भेजने का संकल्प लिया। जहां-जहां से रोड शो गुजरा, वहां-वहां सैकड़ों लोगों का काफिला इसमें जुड़ता गया और यह एक विशाल जुलूस के रूप में तब्दील हो गया।
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद के निर्माण में पंजाबी समाज का अहम योगदान रहा है, इस मेहनतकश समाज ने हमेशा भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देशहित में अपना दायित्व निभाया है, यही कारण है कि इस समाज के लोग अपनी बेहतर कार्यशैली के चलते न केवल हरियाणा बल्कि देशभर में अपना नाम ऊंचा कर रहे हैं।
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने रोज गार्डन ब्लाक तीन, नवादा कोह, झाड़सेंतली सहित कई जगहों पर चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

गुर्जर के सहयोग से फरीदाबाद का हुआ अभूतपूर्व विकास : सीमा त्रिखा

शिक्षा मंत्री और बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने समूचे फरीदाबाद क्षेत्र में समान विकास कार्य करवाए हैं, बड़खल की बात की जाए तो इस क्षेत्र में भी उनके सहयोग से अभूतपूर्व विकास हुआ है। त्रिखा ने कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि आज पंजाबी समाज के साथ-साथ छत्तीस बिरादरी उनके साथ खड़ी है और वह उन्हें भरोसा दिलाती है कि बड़खल क्षेत्र की जनता उन्हें यहां से रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर तीसरी बार देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजने का काम करेगी।
इस अवसर पर लोकसभा संयोजक अजय गौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व विधायक चंद्र भाटिया, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, श्याम सुंदर कपूर, पूर्व पार्षद नरेश गोसांई, धनेश अदलक्खा, राजन मथुरेजा, सतीश फागना, सुनील ग्रोवर, साहिल अरोड़ा, रोहित भाटिया, प्रवीन चंदीला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement