मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंजाबी सूफी गायक अनादि मिश्रा ने प्रस्तुति से बांधा समां

07:37 AM Nov 06, 2023 IST
लाडवा की शिवाला रामकुंडी में दिवाली मेलेे के दौरान समाजसेवी संदीप गर्ग विजेता प्रतिभागियों के साथ। -निस

लाडवा (निस)

Advertisement

लाडवा के शिवाला रामकुंडी में शहर की अंतर्राष्ट्रीय सामजिक संस्था रोटरी, रोटरेक्ट व इनरव्हील क्लब की तरफ से 14वां विशाल दिवाली मेला लगाया गया, जिसमें समाजसेवी व नेता संदीप गर्ग ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।
संदीप गर्ग ने कहा कि रोटरी द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए सरकार द्वारा चलाए जा रहे समाज संबंधित कार्यक्रमों में भागीदारी की अपील करते हुए कहा कि लोग सरकार व कानून से ज्यादा सामाजिक संस्थाओं द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों को ज्यादा तवज्जो देते हैं और रोटरी खुद उस दिशा में प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बाद रोटरी द्वारा फिर से यह दिवाली मेले की शुरुआत की गई है। प्रोजेक्ट चेयरमैन दुर्गेश गोयल ने बताया कि रोटरी, रोट्रेक्ट व इनरव्हील क्लब की तरफ से 14वां विशाल दिवाली मेला शिवाला रामकुंडी पर लगाया गया, जिसमें विभिन्न प्रकार की स्टाल लगाई गयी व बच्चों के लिए झूलों का प्रबंध किया गया।
बच्चों के लिए डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें जूनियर सोलो डांस में प्रांजल ने प्रथम, कंचन शर्मा ने द्वितीय व कनिका ने तृतीय स्थान हासिल किया।

Advertisement
Advertisement