For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग को लेकर पंजाबी समाज ने खोला मोर्चा

10:25 AM Sep 01, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग को लेकर पंजाबी समाज ने खोला मोर्चा

भिवानी, 31 अगस्त (हप्र)
पंजाबी समाज ने राष्ट्रीय दलों से टिकट की मांग को आज मोर्चा खोल दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि भाजपा और कांग्रेस में से किसी ने भी पंजाबी को उम्मीदवार नहीं बनाया तो वह निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे। आज वरिष्ठ पंजाबी नेता सोहनलाल मक्कड़ की अध्यक्षता में कृष्णा कालोनी में बैठक कर यह निर्णय लिया गया।
बैठक में उपस्थित पंजाबी समाज के सभी सदस्यों की एक ही राय थी कि भिवानी विधानसभा सीट पर पंजाबियों की संख्या 25 हजार से ज्यादा होने पर पर भी उनके हिस्से की राजनीति में कोई हिस्सेदादरी नहीं है। इसके लिए प्रयास किया जाना चाहिए। पंजाबी समाज की तरफ से राष्ट्रीय पार्टियों के लिए टिकटों के लिए आवेदन किये गये हैं,जिसमें भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस शामिल हैं।
बैठक में यह निर्णय गया कि किसी भी राष्ट्रीय पार्टी से किसी भी पंजाबी को टिकट मिलती है तो पूरा पंजाबी समाज एकजुट होकर उसकी तन-मन-धन से मदद करेगा। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि अगर किसी भी राष्ट्रीय पार्टी द्वारा पंजाबी समाज को टिकट नहीं दिया तो समाज की तरफ से पंजाबी उम्मीदवार उतारा जायेगा जिसको पूरे समाज का समर्थन होगा। यह भी निर्णय लिया गया कि जल्द ही समाज की एक महापंचायत बुलाई जायेगी जिसका निर्णय जल्द किया जायेगा। बैठक में हर्षदीप डूडेजा, विनोद मिर्ग, विनोद चावला, बिशम्बर अरोड़ा, देवराज महता, दर्शन मिड्ढा, विकास महता, जवाहर मिताथलिया, पूर्ण चंद आजाद, देवेन्द्र काला, विनोद गाबा, संजय कक्कड़, ओमप्रकाश दुरेजा, अमित महता, धर्मपाल वधवा, प्रेम धमीजा, आशु कामरा, लेखराज मुंजाल, सुरेश गांधी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement