मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता को समर्थन

08:00 AM Sep 22, 2024 IST
पंचकूला में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता का समर्थन करते हुए पंजाबी समाज के नेता। -हप्र

पंचकूला, 21 सितंबर (हप्र)
पंजाबी समाज की विभिन्न शाखाओं एवं संस्थाओं के प्रमुख नेताओं और सदस्यों ने पंचकूला सेक्टर-17 में शनिवार को एक बैठक कर भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन देने का ऐलान किया है। पंजाबी समाज की बैठक सुभाष बत्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। सुभाष बत्रा ने कहा कि पिछले दस सालों में पंचकूला में ज्ञान चंद गुप्ता के नेतृत्व में ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है। पंचकूला में गुप्ता ने 5500 करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए हैं ।
ज्ञानचंद गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए पंजाबी समाज द्वारा समर्थन देने पर धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि वह समाज के कल्याण के लिए सदैव कार्य करते रहें है और आगे भी करते रहेंगे।
बैठक में युवराज कौशिक, अमित शर्मा, प्रवेश, अरूणा अबरोल, बी.के. बसंल, हाउस फेडरेशन के अध्यक्ष डी.पी. सोनी, नरेन्द्र देव शर्मा व आर.एन. वर्मा, पंजाबी समाज के प्रमुख पदाधिकारी कैलाश सरदाना, वी.के सरीन, मुंशीराम, तेजिंदर चावला, बी.डी जुनेजा, सुरेश चौधरी, राजेश ढांडा, रोशन लाल, अभय जैन, अशोक पवार उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement