For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाबी समुदाय ने ठोकी भिवानी से टिकट की दावेदारी

08:44 AM Aug 14, 2024 IST
पंजाबी समुदाय ने ठोकी भिवानी से टिकट की दावेदारी
भिवानी में मंगलवार को पंजाबी समुदाय की बैठक में उपस्थित समाज के वरिष्ठ लोग। -हप्र

भिवानी, 13 अगस्त (हप्र)
पंजाबी समुदाय के प्रमुख नागरिकों ने आज एक बैठक कर विभिन्न राजनीतिक दलों से पंजाबी समुदाय को भिवानी विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने की मांग की है।
पंजाबी समुदाय प्रमुख लोगों की स्थानीय कृष्णा कालोनी स्थित सनातन धर्म मंंदिर में हुई बैठक में 6 पंजाबी नगर पार्षदों के अलावा सोहनलाल मक्कड़, विनोद मिर्ग, पूर्णचंद आजाद, अनिल काठपालिया, पार्षद विनोद चावला, कांग्रेस नेता देवराज महता, बिशंबर अरोड़ा, भाजपा नेता हर्ष दीप डुडेजा, प्रमुख समाजसेवी जवाहर मित्ताथल, प्रिया असीजा, पूर्व पार्षद मुकेश रहेजा, पार्षद मनीष मुटरेजा, विजय टुटेजा, अशोक कामरा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि भिवानी विधानसभा क्षेत्र में पंजाबी समुदाय के वोट 25 हजार से ज्यादा है, बावजूद इसके प्रदेश की प्रमुख दोनों राष्ट्रीय पार्टियां कांग्रेस तथा भाजपा पंजाबी उम्मीदवारों को टिकट देने में कोई रूचि नहीं दिखा रहीं।
जामपुर सेवा समिति के अध्यक्ष विनोद मिर्ग ने कहा कि जब तक पंजाबी समुदाय की राजनीति में सक्रिय भागीदारी नहीं होगी तब तक समाज का उत्थान संभव नहीं है। सोहनलाल मक्कड़ ने कहा कि पार्टियों को अबकी बार पंजाबी समुदाय को टिकट देनी चाहिए। पांच बार के पूर्व पार्षद पूर्णचंद आजाद ने कहा कि अगर विभिन्न पार्टियों ने पंजाबी उम्मीदवारों को गंभीरता से नहीं लिया और टिकट नहीं दी तो अबकी बार पंजाबी समुदाय चुप बैठने वाला नहीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×