मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर की रैली को लेकर पंजाबी समुदाय अति उत्साहित : बोधराज सीकरी

10:46 AM Apr 26, 2024 IST
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को पंजाबी बिरादरी महा संगठन के सदस्य मुख्यमंत्री नायब सैनी की होने वाली जनसभा की तैयारी पर विचार विमर्श करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 25 अप्रैल (हप्र)
पंजाबी समुदाय की एक विशेष बैठक पंजाबी बिरादरी महा संगठन के प्रधान बोधराज सीकरी की ओर से डेरावाल भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा की प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़ ने की। तिलक राज मल्होत्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष, संजय भसीन, हरविंद कोहली, यशपाल बत्रा, सीमा पाहुजा, कपिल दुआ, डॉक्टर परमेश्वर अरोड़ा, गिरिराज धींगड़ा आदि मौजूद रहे।
बोधराज सीकरी ने कहा कि 200 से अधिक पंजाबी समुदाय के लोगों का एकत्रित होना यह दर्शाता है कि अब पंजाबी एक हैं। कार्यक्रम में महिलाओं की संख्या 25 प्रतिशत के करीब थी, जिसका श्रेय ज्योत्सना बजाज को जाता है।
मंच संचालन पंजाबी समाज के वरिष्ठ धर्मेन्द्र बजाज ने किया। केंद्रीय श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान सुरेंद्र खुल्लर, आर्य केंद्रीय सभा के प्रधान अशोक आर्य और डेरावाल बिरादरी के प्रधान रमेश चुटानी और वयोवृद्ध बी.डी. पाहूजा मंचासीन रहे। तिलक राज मल्होत्रा ने अपने जिला अध्यक्ष के समय की यादों को ताजा किया कि कैसे 15-20 कार्यकर्ता की टीम सारा काम सम्भालती थी।
सीमा पाहूजा ने अधिक से अधिक संख्या लाने का आश्वासन दिया। यशपाल ग्रोवर ने कहा कि आज कांग्रेस के पास उम्मीदवार ही नहीं हैं। हमें अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होना चाहिए। अपनी सेवा का उन्होंने पूरा आश्वासन दिया।
कपिल दुआ ने कहा कि एक सच्चे सिपाही के नाते समाज की सेवा में तत्पर रहने की बात कही। डॉक्टर परमेश्वर अरोड़ा ने कहा कि हम सबका फर्ज है कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कीर्तिमान स्थापित करें।
गार्गी कक्कड़ ने मनोहर लाल द्वारा अपने हिस्से की जमीन समाज को देना, मुख्यमंत्री के पद के बाद अपना सब कुछ राष्ट्र को देना उनके राष्ट्र प्रेम को सिद्ध करता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement