मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पंजाब पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

06:56 AM Aug 18, 2024 IST

चंडीगढ़, 17 अगस्त (हप्र)
काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) बठिंडा ने श्री मुक्तसर साहिब पुलिस के साथ मिलकर, फिरोज़पुर तिहरे हत्याकांड में शामिल एक और अहम आरोपी लवजीत सिंह उर्फ़ लाभा निवासी मुक्तसर साहिब को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने शनिवार को यहां दी। यह कार्रवाई, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा 31 जुलाई, 2024 को फिरोज़पुर में तीन हत्याओं को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड सुनील भंडारी उर्फ़ नाटा समेत पांच व्यक्तियों की गिरफ्तारी के बाद अमल में लाई गई है।
डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि आरोपी लवजीत सिंह, जो कि गैंगस्टर सुनील भंडारी उर्फ़ नाटा का मुख्य साथी है, ने हत्या के बाद उसे और उसके साथियों को शरण दी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों ने गिरफ्तार आरोपी लवजीत लाभा के कब्जे से दो पिस्तौल, एक .30 बोर का पिस्तौल और एक .32 बोर का पिस्तौल सहित चार कारतूस भी बरामद किए हैं।
डीजीपी ने बताया कि पुलिस टीमों ने इस मामले को सुलझाने के लिए पेशेवर और वैज्ञानिक तरीके से जांच की। उन्होंने कहा कि इस मामले में अगली और पिछली कड़ी की जांच जारी है। ऑपरेशन के विवरण साझा करते हुए एआईजी सीआई बठिंडा अवनीत कौर सिद्धू ने बताया कि पुलिस टीमों को गांव खाने की ढाब और गांव ईना खेड़ा में संदिग्ध व्यक्ति की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। उन्होंने कहा कि इस पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए, सीआईए बठिंडा की पुलिस टीमों ने श्री मुक्तसर साहिब पुलिस के साथ मिलकर आरोपी लवजीत सिंह को गांव ईना खेड़ा के सूए के पुल के पास गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

Advertisement