मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Punjab Panchayat Election Violence: बरनाला के करमगढ़ में हिंसा, पंच प्रत्याशी के सिर पर किया वार

12:51 PM Oct 15, 2024 IST
हमले में घायल व्यक्ति। वीडियो ग्रैब

रविंदर शर्मा/निस, बरनाला, 15 अक्तूबर

Advertisement

Punjab Panchayat Election Violence: पंचायती चुनावों के बीच बरनाला जिले के करमगढ़ गांव में हिंसा का मामला सामने आया है, जहां पंच पद के उम्मीदवार गुरजंट सिंह पर दूसरे गुट के लोगों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह हमला मतदान से एक दिन पहले रविवार रात को हुआ, जब गुरजंट सिंह अपने साथी के साथ घर लौट रहे थे।

हमले में घायल गुरजंट सिंह ने बताया कि सरपंच पद के चुनाव में खड़े दूसरे गुट के 20-25 लोगों ने उनकी गाड़ी को मोटरसाइकिल से घेर लिया और उन पर तेजधार हथियारों से हमला किया। इस हमले में गुरजंट सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए।

Advertisement

घटना की जानकारी मिलते ही गांववासियों ने गुरजंट सिंह को बरनाला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। डीएसपी महल कलां सुबेग सिंह ने बताया कि करमगढ़ में चुनावी रंजिश के चलते यह लड़ाई हुई है। पुलिस ने इस मामले में गुरजंट सिंह के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव में इस हिंसक घटना के बाद तनाव का माहौल है, वहीं पुलिस चुनावों के मद्देनजर सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर रही है।

Advertisement
Tags :
Hindi Newspunjab newsPunjab Panchayat ElectionPunjab Panchayat Election Violenceपंजाब पंचायत चुनावपंजाब पंचायत चुनाव हिंसापंजाब समाचारहिंदी समाचार