For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Punjab News: कैंटर ने सड़क किनारे बैठे मजदूरों को कुचला, एक महिला समेत चार लोगों की मौत

06:33 PM Sep 16, 2024 IST
punjab news  कैंटर ने सड़क किनारे बैठे मजदूरों को कुचला  एक महिला समेत चार लोगों की मौत
Advertisement

गुरतेज सिंह प्यासा/निस. संगरूर 16 सितंबर

Advertisement

सुनाम-पटियाला रोड पर गांव बिशनपुरा के पास एक कैंटर ने दिहाड़ीदार मजदूरों पर उस समय कैंटर चढ़ा दिया जब मजदूर दौपहर समय सड़क किनारे बैठ कर रोटी खा रहे थे।इस हादसे में चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला समेत चार लोग शामिल हैं।

इस संबंध में मृतकों के साथ काम करने वाली महिला ने बताया कि जब वे काम कर रहे थे तभी एक कैंटर चालक ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उनके साथ काम कर रही एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और वे अपनी जान बचाकर भाग गई। लोगों ने कैंटर चालक का पीछा कर उसे घेर लिया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वह आज काम पर आये थे और आज ही यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि यह मजदूर सड़क किनारे लगी झाड़ियों की कटाई कर रहे थे। कैंटर भवानीगढ़ की तरफ से आ रहा था और उसमें सेव भरे हुए थे।

इस मौके पर बिशनपुरा के हरविंदर सिंह ने बताया कि यह नरेगा मजदूर खाना खाने के लिए किनारे बैठा थे तभी कैंटर चालक ने लापरवाही से उन पर कैंटर चढ़ा दिया, जिसमें जरनैल सिंह, हरपाल सिंह, छोटा सिंह और एक महिला गुरदेव कौर की मौत हो गई इस संबंध में मौके पर पहुंचे पुलिस प्रमुख सिटी सुनाम प्रतीक जिंदल ने कहा कि वे मौके पर पहुंच गए हैं और हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

युवक की पीट-पीटकर हत्या

मानसा जिले के अतला खुर्द गांव में दिनदहाड़े एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान गुरमेल सिंह उर्फ ​​मेला (45) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि हत्यारे एक महिला समेत 3 लोग थे। पुलिस के मुताबिक यह एक महिला को परेशान करने का मामला था। इसे लेकर गुरमेल सिंह की हत्या की गई है। मृतक व्यक्ति गांव में रहता था और अकेला रहता था।फिलहाल पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement