मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Punjab: जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंबीहा-कौशल गिरोह के पांच गुर्गे गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

12:03 PM Oct 20, 2024 IST
आरोपियों के बरामद हथियार। फोटो स्रोत डीजीपी एक्स अकाउंट

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

संगठित अपराध के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बंबीहा-कौशल गिरोह के पांच प्रमुख गुर्गों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने मध्य प्रदेश से तस्करी करके लाए गए नौ अवैध हथियार और 15 कारतूस भी बरामद किए हैं। यह जानकारी डीजीपी ने एक एक्स पर एक पोस्ट के जरिये दी।

इन गिरफ्तारियों के साथ तीन व्यक्तियों पर संभावित लक्षित हमलों को सफलतापूर्वक टाल दिया गया है, जिससे क्षेत्र में बढ़ती हिंसा को रोकने में महत्वपूर्ण मदद मिली है।

Advertisement


गिरफ्तार आरोपी पंजाब के विभिन्न जिलों में जबरन वसूली, हत्या और हथियारों की तस्करी जैसे कई गंभीर अपराधों में शामिल थे। पुलिस का मानना है कि इस कार्रवाई से बंबीहा-कौशल गिरोह के नेटवर्क को बड़ा झटका लगा है।

जांच का उद्देश्य इस गिरोह के व्यापक आपराधिक नेटवर्क को उजागर करना है, ताकि इनके पीछे के अन्य अपराधियों और सहयोगियों को भी पकड़कर इस गिरोह को पूरी तरह से खत्म किया जा सके।

Advertisement
Tags :
Bambiha-Kaushal gangHindi NewsJalandhar Commissionerate Policepunjab newsPunjab Policeweapons recoveredजालंधर कमिश्नरेट पुलिसपंजाब पुलिसपंजाब समाचारबंबीहा-कौशल गिरोहहथियार बरामदहिंदी समाचार