For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘पंजाब दे शेर’ ने ‘द एजुकेटर्स’ को 163 रनों से हराया

06:40 AM Dec 18, 2023 IST
‘पंजाब दे शेर’ ने ‘द एजुकेटर्स’ को 163 रनों से हराया
चंडीगढ़ में सेक्टर-16 स्टेडियम में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) सीजन 10 की विजेता टीम। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 17 दिसंबर (हप्र)
सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) सीजन 10 के मद्देनजर ‘पंजाब दे शेर’ और द एजुकेटर्स के बीच एक प्रदर्शनी मैच सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया। पंजाबी फिल्मी कलाकारों से सजी पंजाब दे शेर ने एजुकेटर्स की टीम को एकतरफा मुकाबले में 163 रनों से मात दी।
पंजाब दे शेर के कप्तान बीनू ढिल्लों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित 20 ओवर्स में 267 रन बनाये जिसमें सर्वाधिक स्कोर मयूर का रहा जिन्होंने 77 रन जड़े जबकि नींजा ने 62 रन बनाये। जवाब में एजुकेटर्स 104 रन ही जुटा सकी।
पंजाब दे शेर की टीम के अन्य खिलाड़ियों में जस्सी गिल, बब्बल राय, गैवी चहल, देव खरौड़, सुयश राय, अनुज खुराना, दक्ष अजीत सिंह, विक्रमजीत सिंह, राहुल जैटली शामिल थे जबकि एजुकेटर्स की टीम में चंडीगढ़ और पंजाब के विभिन्न कालेज और यूनिवर्सिटियों के प्रतिनिधि शामिल थे जिसकी अगुवाई अंशु कटारिया कर रहे थे। विजेता और उपविजेता टीमों को गृह सचिव व यूटी प्रशासक के सलाहकार नितिन कुमार यादव ने पुरस्कृत किया।
मैच का उद्घाटन हरियाणा के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने टॉस कर किया था। पंजाब दे शेर की टीम के ऑनर पुनीत सिंह ने बताया कि इस एग्जीबिशन मैच को आयोजित करने का उद्देश्य खिलाड़ियों और दर्शकों में सीसीएल और पंजाब दे शेर के प्रति उत्साह पैदा करना था। मैच के दौरान मिले दर्शकों के उत्साह से वे खासे उत्साहित हैं और जल्द ही सिने सितारों के साथ ऐसे अन्य आयोजन चंडीगढ़ और पंजाब में आयोजित किये जायेंगें। सीसीएल के लीग मैच फरवरी-मार्च में आयोजित होंगें जिसमें आठ रीजनल फिल्मों के लगभग 200 कलाकार जुटेंगें जिसमें चंडीगढ़ सेक्टर 16 स्टेडियम में दो मैच आयोजित किये जायेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×