मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंजाब भाजपा ने मनाया हरियाणा में जीत का जश्न

08:56 AM Oct 09, 2024 IST
चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय कमलम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा को जलेबी खिलाते पार्टी नेता देवेंदर बबला व वर्कर। -प्रदीप तिवारी

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 8 अक्तूबर (हप्र)
भंगड़ा, ढोल धमाके के बीच मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी पंजाब ने हरियाणा में भाजपा की जीत का जश्न आज चंडीगढ़ स्थित प्रदेश कार्यालय में मनाया। वहां पर उपस्थित सभी वर्करों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाए। इतना ही नहीं आज पंजाब के हर कोने में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर खूब जश्न मनाया और गलियों-बाजारों में मिठाइयां बांटी। पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष केवल ढिल्लों के साथ प्रदेश मीडिया प्रमुख विनीत जोशी, प्रदेश कार्यालय सचिव सुनील दत्त, जिला मोहाली के जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ठ व अन्य कार्यकर्ताओं ने भंगड़ा डाल व एक दूसरे को लड्डू खिला जश्न मनाया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए केवल ढिल्लों ने कहा कि यह हरियाणा की भाजपा सरकार की विकास नीतियों की जीत है। भाजपा की सरकार ने बिना भेदभाव के सबके विकास करने की नीति अपनायी। यह नरेंद्र मोदी द्वारा हरियाणा में केन्द्रीय योजनाओं के माध्यम से करवाए विकास की जीत है।
हरियाणा के लोगों ने भाजपा को तीसरी बार सत्ता दे ना सिर्फ कांग्रेस की नकरात्मक राजनीति को नकारा है बल्कि राहुल गांधी को भी संदेश दिया है कि संविधान खतरे में नहीं है। आप पार्टी का खाता न खुलना दिखाता है कि हरियाणा की जनता ने भी बाकी प्रदेशों की तरह आम आदमी पार्टी को रिजेक्ट कर दिया है। विनीत जोशी ने कहा कि सुनीता केजरीवाल, संजय सिंह, भगवंत मान ने जहां जहां आप के प्रत्याक्षियों के लिए चुनाव अभियान के तहत कार्यक्रम किए वहां-वहां सब की जमानतें जब्त हुई हैं।

Advertisement

चंडीगढ़ भाजपा ने भी मनायी जीत की खुशी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चंडीगढ़ के अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने मंगलवार को हरियाणा में भाजपा की शानदार जीत पर पार्टी कार्यालय कमलम में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाया। इस मौके पर मिठाई बांटी गई और कार्यकर्ताओं ने पटाखे चलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। जश्न के दौरान जतिंदर पाल मल्होत्रा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने एक बार फिर से भाजपा की विकास और सुशासन की नीतियों पर विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व और केंद्र की योजनाओं का नतीजा है, जिससे आम जनता का जीवन स्तर सुधरा है। मल्होत्रा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा नेतृत्व की भी तारीफ की, जिन्होंने राज्य में भाजपा की जीत को सुनिश्चित किया। चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत पार्टी के हर एक कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव जनता के हितों के लिए काम करती रहेगी और हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement