For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Punjab Assembly by-election: 'पगड़ीधारी' पीएम के साथ भाजपा के चुनावी कैंपेन में सुनील जाखड़ 'पोस्टर ब्वाय'

03:31 PM Oct 23, 2024 IST
punjab assembly by election   पगड़ीधारी  पीएम के साथ भाजपा के चुनावी कैंपेन में सुनील जाखड़  पोस्टर ब्वाय
भाजपा द्वारा जारी किए गए वीडियो का वीडियो ग्रैब।
Advertisement

चंडीगढ़, 23 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Punjab Assembly by-election: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पंजाब विधानसभा की कुछ सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपनी रणनीति को नई दिशा देते हुए सुनील जाखड़ को प्रमुख चेहरा बनाया है। "पगड़ीधारी" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जाखड़ को भाजपा के अभियान का "पोस्टर ब्वाय" पेश किया गया है। यह स्पष्ट रूप से पार्टी के बुधवार को जारी पहले चुनावी वीडियो से दिखता है।

28 सेकंड के इस वीडियो में केवल प्रधानमंत्री मोदी और सुनील जाखड़ को पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ अलग-अलग दृश्यों में दिखाया गया है।

Advertisement

वीडियो की टैगलाइन “बाकी गल्लां छड्डो, पंजाब दी गल जरूरी है”। यह टैगलाइन जाखड़ के पहले दिए गए बयानों से प्रेरित लगती है, जिसमें उन्होंने भाजपा से पंजाब और किसानों की समस्याओं को समझने की जरूरत पर जोर दिया था।

लोकसभा चुनावों के बाद पार्टी अध्यक्ष पद से पीछे हटे सुनील जाखड़ ने भाजपा की बैठकों में हिस्सा नहीं लिया था। हालांकि, 17 अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चंडीगढ़ और पंचकूला के दौरे के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के  शपथ ग्रहण समारोह और अन्य कार्यक्रमों के समय प्रमुख भूमिका निभाने के लिए कहा।


वीडियो जारी होने से पहले जाखड़ ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के साथ करतारपुर कॉरिडोर समझौते को पांच साल के लिए बढ़ाया है, जो पंजाब के सिख समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement