For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पुणे कार हादसा 17 साल के लड़के का पिता गिरफ्तार

06:52 AM May 22, 2024 IST
पुणे कार हादसा 17 साल के लड़के का पिता गिरफ्तार
पुणे में मंगलवार को पुलिस की गिरफ्त में बिल्डर विशाल अग्रवाल। - प्रेट्र
Advertisement

पुणे, 21 मई (एजेंसी)
पुलिस ने महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक कार दुर्घटना में शामिल होने के आरोपी 17 वर्षीय लड़के के पिता को गिरफ्तार किया है। किशोर को शराब परोसने के लिए दो होटल के तीन अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया है।
अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना जिस पोर्श कार से हुई, उसे 17 वर्षीय किशोर चला रहा था और रविवार तड़के उसने कल्याणी नगर में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कोजी रेस्त्रां के मालिक प्रल्हाद भुटाडा और प्रबंधक सचिन काटकर एवं होटल ब्लैक के प्रबंधक संदीप सांगले को किशोर को शराब परोसने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने पहले बताया था, ‘बार की सीसीटीवी फुटेज से साफ तौर पर दिखता है कि किशोर शराब पी रहा है। किशोर का पिता िवशाल अग्रवाल रियल एस्टेट कारोबारी है। दर्ज एफआईआर के अनुसार, किशोर के पिता ने यह जानते हुए भी कि उसके बेटे के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है, उसे कार दे दी और उसे पार्टी करने की भी अनुमति दे दी जबकि वह जानता था कि उसका बेटा शराब पीता है। इनकी कार की चपेट में आकर अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा की मौत हो गयी जिनकी उम्र 24 वर्ष थी। वे आईटी पेशेवर थे और मध्य प्रदेश के रहने वाले थे।

तुरंत मिली थी जमानत और आदेश दिया निबंध लिखने का

आरोपी लड़के को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया जहां से कुछ घंटे के बाद ही उसे जमानत मिल गई। बोर्ड ने उसे आरटीओ जाकर यातायात नियम पढ़ने और 15 दिन में प्रस्तुति देने का निर्देश दिया। आदेश में कहा गया, ‘सीसीएल (कानून का उल्लंघन करने वाला बच्चा) सड़क हादसे और उसका समाधान विषय पर 300 शब्दों का निबंध लिखेगा।’

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×