मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

37 लाख से चमकाएंगे पूंडरी की अग्रवाल धर्मशाला

10:33 AM Oct 16, 2023 IST
जिला कैथल स्िथत पूंडरी में रविवार को अग्रवाल धर्मशाला के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते विधायक रणधीर गोलन। -हप्र

कैथल, 15 अक्तूबर (हप्र)
विधायक रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि पूंडरी हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में लाइटें लगाई गई हैं और अब ग्रामीण क्षेत्र भी शहर की तर्ज पर चमक रहे हैं। शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के विकास से अब हलका पूरी तरह से चमक उठा है। हलके वासियों को बिजली, सड़के व अन्य मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। यदि कहीं से किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो तुरंत संबंधित अधिकारियों से बात करके समस्या का निपटान करवाया जाता है। विधायक रणधीर सिंह गोलन महाराजा अग्रसेन जयंती के शुभ अवसर पर पूंडरी शहर में स्थित अग्रवाल धर्मशाला के निर्माण कार्य का विधिवत रूप से भूमिपूजन करने के उपरांत बोल रहे थे। विधायक के धर्मशाला स्थल पर पहुंचने पर समाज द्वारा फूलमालाओं से स्वागत भी किया गया।
उन्होंने कहा कि यह बड़े गौरव की बात है आज हमारे शहर का नक्शा पूरी तरह बदल गया है और वर्तमान समय में ही शहर नजर आने लगा है चाहे लाईटों की बात करें या सडकों की व सभी समाजों के लिए बनी बड़ी-बड़ी बिल्डिंग की हर एक दृष्टि से शहर चमक उठा है। महाराजा अग्रसेन जयंती को एक पर्व मानकर बहुत ही भव्य और विशाल आयोजन करने का काम करें ताकि हमारी आने वाली पीढियों को भी हमारी संस्कृति का ज्ञान रहे।
इस मौके पर डॉ सुभाष बंसल, महेश मंगल, अशोक बंसल, विनोद बंसल, सुनील गर्ग, सतीश हजवाना, देवीदयाल गर्ग, श्रवन सिंगला, भूषण सिंगला, राजेंद्र गर्ग, राजेंद्र बंसल, मुनीष मितल, विजय कंसल आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement