मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भ्रष्टाचार में डूबे जनसेवक नहीं कर सकते पृथला का भला : पं. टेकचंद

08:37 AM Sep 21, 2024 IST
पृथला क्षेत्र के गांव में आयोजित सभा में भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद, डाॅ. बलदेव अलावलपुर व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 20 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी पंडित टेकचंद शर्मा ने कहा है कि उन्होंने हमेशा साफ स्वच्छ राजनीति की है और अपने तीस साल के राजनीतिक जीवन में उन पर कभी कोई भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा। पांच साल तक विधायक रहते हुए उन्होंने क्षेत्र के विकास को ही प्राथमिकता दी और रिकार्ड स्तर पर विकास कार्य करवाए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच साल में स्वयं को जनसेवक कहने वाले ने क्षेत्र का नहीं, बल्कि अपना विकास किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे ‘जनसेवक’ पृथला क्षेत्र का कभी भला नहीं कर सकते।
पंडित टेकचंद शर्मा अपने चुनावी अभियान के तहत बढगांव, नाई नंगला, आजाद नगर, प्याउ नंगला, भगवान नगर, कटेसरा, डाढौता, अमरपुर, जल्हाका आदि में जनसंपर्क करके चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं एवं पगड़ी बांधकर उनका स्वागत किया। शर्मा ने कहा कि जब वर्ष 2014 में विधायक बने तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से उन्होंने क्षेत्र में रिकाॅर्ड 2500 करोड़ के विकास कार्य करवाए। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता डाॅ. बलदेव अलावलपुर भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement