मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इंडी गठबंधन पर भारी पड़ेगी जनता की भावनाएं : धामी

06:56 AM May 27, 2024 IST
जीरकपुर में रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पटियाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार परणीत कौर के लिए प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 26 मई (हप्र)
पटियाला संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार परणीत कौर के पक्ष में रविवार को प्रचार करने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे। यह कार्यक्रम हलका इंचार्ज एसएमएस संधू की अगुवाई में आयोजित हुआ। इस अवसर पर धामी ने यहां रह रहे उत्तराखंड के लोगों के साथ स्थानीय लोगों से भी भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहां मौजूद लोगों ने भाजपा प्रत्याशी को वोट डालने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर धामी ने कहा कि 400 पार का जो हमारा नारा है, संकल्प है, वो जरूर पूरा होगा और विपक्ष पूरी तरह से साफ हो जाएगा। देश की जनता की जो भावनाएं हैं वो इंडी गठबंधन पर भारी पड़ने वाली है। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि पंजाब में नशे का जाल फैल गया है। मौजूदा सरकार ने पंजाब को बहुत पीछे धकेल दिया है। अब पंजाब को कोई बचा सकता है तो वह भारतीय जनता पार्टी ही है। धामी ने कहा कि किसानों के लिए जितना काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है, शायद ही कोई कर सके।
धामी ने कहा कि पंजाब, चंडीगढ़ में पूरा माहौल बना हुआ है। लोगों में जोश है। उन्होंने कहा कि इस बार जो लोग वोट कर रहे हैं, वे नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कर रहे हैं। इस मौके पर राजस्थान के विधायक गुरबीर सिंह बराड़, संजीव खन्ना, अमित भार्गव, नवीन सांगवान, मनप्रीत कौर समेत बड़ी तादाद में समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement