For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में भागीदारी सुनिश्चित करें जनप्रतिनिधि : राजेश नागर

10:54 AM Mar 02, 2024 IST
ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में भागीदारी सुनिश्चित करें जनप्रतिनिधि   राजेश नागर
बल्लभगढ़ में शुक्रवार को जिला परिषद की बैठक में मौजूद विधायक राजेश नागर, चेयरमैन विजय व सीईओ जिला परिषद सतबीर मान। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 1 मार्च (निस)
विधायक राजेश नागर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के लिए जिला परिषद के सदस्यों की अहम भूमिका होती है। इसलिए सभी जिला परिषद फरीदाबाद के निर्वाचित सदस्य ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। जिला प्रशासन के अधिकारी भी उनसे तालमेल करके विकास कार्यों एवं परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाएं। उन्होंने उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे निर्बाध रूप से जिला परिषद के सदस्यों के क्षेत्र में विकास कामों का बेहतर क्रियान्वित करना सुनिश्चित करें। वे जिले के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ शुक्रवार को लघु सचिवालय में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक में जिला परिषद सीईओ सतबीर मान भी मौजूद रहे। बैठक में जिला फरीदाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में जिला परिषद द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की बिन्दुवार जानकारी ली गयी।
बैठक में बीडीपीओ बल्लभगढ़ अजीत सिंह, बीडीपीओ तिगांव अनिल कुमार, एसडीओ पंचायती राज सबीर यासीन, एसडीओ जिला परिषद विक्की, माइनिंग इंस्पेक्टर निर्मला शर्मा सहित अन्य सम्बंधित विभाग के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे।

गांवों में सुनिश्चित हों मूलभूत सुविधाएं : चेयरमैन

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष हर्ष बामल की अध्यक्षता में आज नव मतदाता युवा चौपाल के तहत भाजपा जिला कार्यालय में युवा कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में हिसार लोकसभा युवा प्रभारी विजय देपल तथा लोकसभा युवा सह प्रभारी अजय धुंडवाल भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। हर्ष बामल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नए मतदाताओं का वोट महत्वपूर्ण है क्योंकि वे पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उनका मत राष्ट्रहित के लिए हो ऐसा युवा मोर्चा सुनिश्चित करेगा और अधिक से अधिक युवाओं को नव मतदाता युवा चौपाल के माध्यम से अपना पहला वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डालने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×