For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनसमस्याओं का करवाएंगे समाधान : प्रदीप नरवाल

10:04 AM Oct 21, 2024 IST
जनसमस्याओं का करवाएंगे समाधान   प्रदीप नरवाल
भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते कांग्रेस नेता प्रदीप नरवाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 अक्तूबर (हप्र)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि बवानीखेड़ा से चुनाव लड़ने का उद्देश्य राजनीति के माध्यम से जनसेवा करना था तथा उस उद्देश्य की पूर्ति एवं जनसेवा के भाव को बरकरार रखते हुए वे विपक्ष की भूमिका मजबूती से निभाएंगे तथा लोगों की छोटी से छोटी समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए उनका समाधान करवाने का काम करेंगे, जिससे नागरिकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो।
आज स्थानीय जगत कॉलोनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए नरवाल ने भविष्य की रणनीति पर भी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। नरवाल ने कहा कि प्रदेश में विपक्ष की भूमिका भी काफी मायने रखती है, जो कि सरकार द्वारा आमजन के विरोध में लिए जाने वाले फैसलों का डटकर विरोध करती है। ऐसे में अब प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने विपक्ष की भूमिका निभानी होगी।
उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें मौका दिया है कि वे एक बार फिर से स्वयं को साबित करें तथा वे इस परीक्षा में खरे उतरेंगे तथा आने वाले पांच साल तक बवानीखेड़ा क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनकी छोटी से छोटी समस्या का समाधान करवाने में सबसे पहले खड़े मिलेंगे। प्रदीप नरवाल ने बवानीखेड़ा क्षेत्र की जनता का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement