For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अकाली दल प्रत्याशी के समर्थन में आधा दर्जन गांवों में की जनसभाएं

06:59 AM May 16, 2024 IST
अकाली दल प्रत्याशी के समर्थन में आधा दर्जन गांवों में की जनसभाएं
Advertisement

राजपुरा, 15 मई (निस)
घनौर विधानसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल के चुनाव प्रभारी कृष्ण पाल शर्मा तथा पूर्व विधायक एवं हलका इंचार्ज हरप्रीत कौर मुखमैलपुर ने दावा किया है कि घनौर विधानसभा हलके के लोगों ने इस बार अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा को लोकसभा में भेजने का मन बना लिया है। यहां से चुनाव एकतरफा हो  गया है।
मोहाली जिला योजना बोर्ड के पूर्व चेयरमैन कृष्ण पाल शर्मा और हलका इंचार्ज हरप्रीत कौर मुखमैल पुर ने आज घनौर हलके के गांव मंजौली, कामी खुर्द, सोगलपुर आदि में एनके शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि घनौर विधानसभा हलके के लोग अब किसी तरह का राजनीतिक तजुर्बा करने के मूड में नहीं हैं। यहां के लोगों ने मन बना लिया है कि वह इस बार अकाली दल प्रत्याशी को लोकसभा में भेजकर दशकों से लटक रहे मुद्दों को हल करवाएंगे। मुखमैलपुर ने कहा कि गांवों में लोग बड़ी बेसब्री से एक जून का इंतजार कर रहे हैं।
इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन कृष्णपाल शर्मा ने कहा कि अकाली दल की सरकार के समय में मोहाली में मेडिसिटी, इकोसिटी, हवाई अड्डा, अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं से लैस बस अड्डा, खेल स्टेडियम बनाए गए। उन्होंने सवाल उठाया कि पटियाला की सांसद केंद्र में मंत्री भी रही और उनके पति पंजाब के मुख्यमंत्री भी रहे फिर पटियाला हलका पिछड़ा हुआ क्यों है? क्योंकि इन नेताओं की अपने क्षेत्र को आगे बढ़ाने की इच्छा शक्ति नहीं थी। इस अवसर पर कोर कमेटी मेंबर मनजीत सिंह मलिकपुर, युवा नेता पीयूष शर्मा, अजैब सिंह मंजौली, अवतार सिंह कपूरी, धन्ना सिंह, जरनैल सिंह रामपुर, हरपाल सिंह रामपुर, गुरदीप सिंह सरपंच सराला कलां, काका सिंह पूर्व सरपंच, अंग्रेज सिंह कामी खुर्द समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×