मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संगरूर के भवानीगढ़ में PRTC की वॉल्वो बस पलटी, दो की मौत, 19 घायल

02:17 PM Oct 05, 2024 IST

गुरतेज सिंह प्यासा/निस, संगरूर, 5 अकतूबर

Advertisement

PRTC Volvo Bus Accident: चंडीगढ़ से बठिंडा जा रही पीआरटीसी की एक वाल्वो बस संगरूर पहुंचने से पहले भवानीगढ़ के पास एक टेंपो से बचने के दौरान सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। ड्राइवर-कंडक्टर समेत 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

हादसे के तुरंत बाद एसटीएफ टीम के साथ राहगीर मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बस से बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल यात्रियों में से 16 को राजिंदरा अस्पताल, पटियाला, 3 को सिविल अस्पताल संगरूर रेफर किया गया, जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

Advertisement

इस दुर्घटना में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में राजिंदर कुमार (28) पुत्र राम सुभग निवासी बाल्दकलां और गुरप्रीत कौर (50) निवासी तुंगवाली जिला बठिंडा की मौत हो गई, बाकी घायलों का इलाज राजिंदरा अस्पताल पटियाला में चल रहा है।

मौके पर पहुंचे भवानीगढ़ थाने के एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि हादसे में घायल यात्रियों को भिन्न अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है।

बस पटियाला से बठिंडा जा रही थी लेकिन जब बस पास के हनी ढाबे पर पहुंची तो अचानक सड़क पर एक टैंकर आ गया, जिससे ओवरटेक करते वक्त बस का संतुलन बिगड़ गया और हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत भवानीगढ़ के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement
Tags :
Bhawanigarh Bus AccidentHindi NewsPRTC Bus AccidentPRTC Volvo Bus Accidentpunjab bus accidentpunjab newsSangrur Bus Accidentपंजाब बस दुर्घटनापंजाब समाचारपीआरटीसी बस दुर्घटनापीआरटीसी वॉल्वो बस दुर्घटनाभवानीगढ़ बस दुर्घटनासंगरूर बस दुर्घटनाहिंदी समाचार