मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवा वर्ग को शिक्षा और रोजगार देना प्राथमिकता : देवेंद्र कादियान

10:16 AM Oct 02, 2024 IST
गन्नौर क्षेत्र में मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान वोट की अपील करते देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 1 अक्तूबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि 36 बिरादरी के अपार समर्थन से हमारा चुनावी रणक्षेत्र का रथ लगातार आगे बढ़ रहा है। साथ ही कहा कि युवा वर्ग को शिक्षा और रोजगार मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता रहेगी।
युवा नेता देवेंद्र कादियान ने मंगलवार को सुनारो वाली गली, लाला गढ़ी, सैनी चौपाल में नुक्कड़ सभा करने के अलावा गांव जफरपुर, गढ़ी कलां, भाखरपुर, बायं व गांधी नगर में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आपक ऋणी रहूंगा कि आप सब मिलकर अपनी जमा पूंजी व कीमती समय मेरे लिए लगा रहे हैं। लेकिन, अब चार दिन और आपको जी जान से जुटना पड़ेगा। उन्होंने खदरा स्वाभिमान रैली को महारैली में तब्दील करने पर क्षेत्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि खदरा इलाके ने अपने बेटे-भाई के अंदर नयी ऊर्जा का संचार किया है। कादियान ने कहा कि उन्होंने अपनेे घोषणा पत्र में 9 घोषणाएं कर शहर का विकास कराने के साथ ही हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखा है।
इस अवसर पर वाकिल प्रधान, शेरा, सोनू, नवीन पूर्व सरपंच, शोभा, राकेश सरपंच, सोमबीर, रणधीर, गयूर खान, इनाम, राजेंद्र सरपंच, भगत जी, जिले सिंह, मोती राम, सुखबीर सरपंच, बग्गा नंबरदार, धनपत, रोहित आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement