For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेटियों को पूरा प्यार व उच्च शिक्षा के मौके प्रदान करें : शैली चौधरी

11:01 AM Aug 20, 2023 IST
बेटियों को पूरा प्यार व उच्च शिक्षा के मौके प्रदान करें   शैली चौधरी
नारायणगढ़ में विधायक शैली चौधरी तीज पर्व के अवसर पर गांव नखडोली में महिलाओं के साथ झूला झूलते हुए। -िनस
Advertisement

नारायणगढ़, 19 अगस्त (निस)
हरियाली तीज पर्व के अवसर पर खंड नारायणगढ़ के गांव नखडोली में सरपंच निशा चौधरी व पंचायत समिति के पूर्व सदस्य संदीप नखडोली द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विधायक शैली चौधरी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
कार्यक्रम में पहुंचने पर गांव की महिलाओं व आयोजकों ने विधायक का फूल मालाएं पहनाकर व शाल भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक शैली चौधरी व सरपंच निशा चौधरी ने गांव की महिलाओं व लड़कियों के साथ झूला झूला व सभी को मिठाइयां वितरित की।
उन्होंने कहा कि ऐसी मान्यता है कि तीज पर्व महादेव शिव और माता पार्वती के मिलन के उपलक्ष्य में मनाया जाता है, जो हमारी धार्मिक आस्था का प्रतीक है। विधायक ने कहा कि तीज का पर्व आस्था, सौंदर्य और प्रेम का प्रतीक है क्योंकि इस दिन हम सभी आपसी मतभेदों को भूलाकर इस पर्व को खुशी के साथ मनाते हैं। महिलाओं ने पारम्परिक गीत गाकर झूले झूलकर तीज के पर्व को मनाया।
समारोह में महिलाओं को मेहंदी लगाने का भी प्रबंध किया गया था। विधायक ने सरपंच निशा चौधरी व पंचायत समिति के पूर्व सदस्य संदीप नखडोली का तीज पर्व के अवसर पर शानदार कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने लोगों से बेटियों को पूरा प्यार व मान सम्मान देने तथा उच्च शिक्षा के मौके प्रदान करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर गुरमिन्द्र सिंह बेरखेड़ी, कुलबीर बिल्ला, रणजीत सिंह, चमन लाल, देशबंधु जिंदल, फकीर चन्द, कृष्ण लाल, प्रदीप चौधरी, बचना राम, रघुबीर सिंह, जोगिन्द्र सिंह, नरेश कुमार, यशोदा देवी, सरोज बाला, निर्मला देवी, रोशनी देवी, ममतेश रानी व मंकेश देवी सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement