For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वादाखिलाफी के विरोध में डीएमसी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

08:39 AM Apr 17, 2024 IST
वादाखिलाफी के विरोध में डीएमसी कार्यालय पर किया प्रदर्शन
कैथल में मंगलवार को प्रदर्शन करते नप कर्मचारी। -हप्र
Advertisement

कैथल, 16 अप्रैल (हप्र)
नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा ने जिले के 6 ब्लॉकों में डोर टू डोर के कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर जिला पालिका आयुक्त कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए हड़ताल का नोटिस दिया। इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान गौरव टांक ने व संचालन जिला सचिव विक्की टांक ने किया। प्रदर्शन में कैथल,चीका, पूंडरी, सीवन, राजौंद व कलयात के पद अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया।
सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के जिला प्रधान शिवचरण, जिला सचिव रामपाल शर्मा, नगरपालिका कर्मचारी संघ के जिला प्रधान गौरव टांक, जिला सचिव विक्की टांक, ब्लॉक प्रधान बिट्टू बहोत ने कहा कि ठेकेदार के शोषण व तुगलकी फरमानों के विरोध में व जायज मांगों को लेकर पहले भी कई बार जिला पालिका आयुक्त को लिखित मे ज्ञापन दे चुके हैं। गत 24 जनवरी को डीएमसी की मौजूदगी में उनके कार्यालय पर ठेकेदार प्रतिनिधियों ने एजेंसी के लैटर पैड पर सभी मांगों को जायज मानते हुए 15 दिनों में पूरा करने का ठोस आश्वासन दिया था।
बावजूद इसके अधिकारी व ठेकेदार कर्मचारियो की जायज मांगों को पूरा ना करके आनाकानी कर रहे हैं। आज डीएमसी व सभी ब्लॉकों के सचिवों को नोटिस देकर 17 अप्रैल तक बातचीत करके मुख्य मांगों के समाधान का समय दिया गया और अगर समाधान नहीं हुआ तो 18 अप्रैल से जोरदार आंदोलन किया जायेगा। इस अवसर पर नगरपालिका कर्मचारी संघ से धर्मेन्द्र कुमार, रवि कल्याण, रामदेव, सन्नी कागड़ा, रवि, राजौंद से संदीप कुमार, रोहतास, बंटी, कृष्ण कुमार, सीवन से सन्तोष रानी, दर्शन, धर्मपाल सिह, पुंडरी से बालकिशन, विक्की व अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×