For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गोहाना से अरविंद शर्मा को टिकट देने पर विरोध शुरू

07:56 AM Sep 06, 2024 IST
गोहाना से अरविंद शर्मा को टिकट देने पर विरोध शुरू

गोहाना (सोनीपत), 5 सितंबर (हप्र)
गोहाना विधानसभा क्षेत्र से डा. अरविंद शर्मा को टिकट देने का स्थानीय दावेदारों ने विरोध शुरू कर दिया है। स्थानीय दावेदारों ने कहा कि पार्टी नेतृत्व उनकी जगह किसी भी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट दे देें। जब फसल पकी तो उसे काटने के लिए गोहाना में किसी और को भेज दिया गया। स्थानीय दावेदारों ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उचित निर्णय नहीं लिया तो वे दो-तीन में बैठकर करके अगला निर्णय लेंगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष जसवीर दोदवा ने स्थानीय दावेदारों को आश्वासन दिया कि उनकी बात तो संगठन के नेतृत्व तक पहुंचाया जाएगा। दूसरी तरफ प्रत्याशी डॉ. अरविंद्र शर्मा ने दोपहर बाद गोहाना पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। डॉ. शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपनी राजनीति की शुरूआत गोहाना व सोनीपत से ही की थी। अब कार्यकर्ताओं की मदद से इस यात्रा को आगे लेकर जाना है।
उधर, वरिष्ठ भाजपा नेता इंद्रजीत विरमानी के कार्यालय पर स्थानीय नेता व टिकट के दावेदार एकत्रित हुए। विरमानी ने कहा कि कुछ दिन पहले गोहाना के नेता पार्टी के दिग्गज नेता धर्मेंद्र प्रधान के मिलने गए थे और कहा था कि किसी स्थानीय को टिकट दी जाए। पार्टी नेतृत्व ने भावनाओं के विपरीत टिकट दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिसे टिकट दिया है वह बलिदानी या महापुरुष नहीं है। स्थानीय नेता लोगों के सुख-दु:ख में शामिल होता है। उसे पता है कहां काम करवाना है। ऐसे में किसी भी स्थानीय को टिकट दी जाए।
भाजपा नेता बलराम कौशिक ने कहा कि स्थानीय कार्यकर्ताओं ने गोहाना में संगठन को मजबूत किया। इसके लिए खूब पसीना बहाया। अब फसल पकी तो यहां चुनाव लड़ने के लिए किसी और को भेज दिया। टिकट नहीं बदली तो कार्यकर्ता पूरे हौसले से काम नहीं कर पाएंगे।
भाजपा नेता परमवीर सैनी ने कहा कि स्थानीय को टिकट दो। संगठन का निर्णय ठीक नहीं है। गोहाना को प्रयोगशाला बना दिया गया है। चुनाव 5 साल में आते हैं। ऐसे में पैराशुट से किसी को उतार देना ठीक नहीं है। उसे उम्मीदवार को स्थानीय कार्यकर्ता व लोग नहीं जानते हैं। महिला मोर्चा से जुड़ी महिलाओं ने कहा कि बाहरी का साथ नहीं दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement