मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधानसभा चुनाव में बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया तो विरोध का ऐलान

10:18 AM Jul 29, 2024 IST
इन्द्री के गांव रिंडल में रविवार को आयोजित पंचायत। -निस
Advertisement

इन्द्री, 28 जुलाई (निस)
गांव रिंडल की कांबोज चौपाल में अपना हलका-अपनी चौधर कमेटी की पंचायत हुई, जिसमें गांव के लोगों ने बाहरी व्यक्ति को इन्द्री से टिकट देने पर विरोध करने का निर्णय लिया। लोगों ने सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रमुखों को इन्द्री की जनता की भावना से अवगत कराने के लिए तैयार किए जा रहे हस्ताक्षर अभियान पत्र पर हस्ताक्षर किये। लोगों के हस्ताक्षरों से युक्त पत्रों को राजनीतिक पार्टियों के प्रमुखों को सौंप कर इन्द्री हल्के के व्यक्ति को टिकट देने की मांग की जाएगी।
इनेलो नेता जयप्रकाश कांबोज, कांग्रेस नेता धनपत मोर, नम्बरदार मेहर सिंह निर्मल, भाजपा नेता राजकुमार शर्मा, कांग्रेस के नेता धनपत मौर, आप नेता नवीन काम्बोज, ब्राह्मण सभा एवं इन्द्री ब्राह्मण धर्मशाला के प्रधान सुरेन्द्र शर्मा, डॉ. संजय कुमार, कांग्रेस के इन्द्री हलका के पूर्व प्रधान कर्मसिंह खानपुर व कृष्ण बंसल ने कहा कि इन्द्री हलके में बाहरी लोगों द्वारा चुनाव लड़ने की तैयारी को देखते हुए अपना हलका अपनी चौधर मुहिम शुरू हुई है।
इस मौके पर हुकम चन्द, जगमाल, राजेन्द्र कुमार, सुनील कुमार, राजेश कुमार, मेमपाल, प्रभात कुमार, मदनपाल, राजकुमार गुर्जर, राजकुमार जोगी आदि ने विचार व्यक्त किए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement