For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचकूला में भाजपा सांसद कंगना के खिलाफ प्रदर्शन

08:56 AM Aug 28, 2024 IST
पंचकूला में भाजपा सांसद कंगना के खिलाफ प्रदर्शन
पंचकूला में मंगलवार को भाजपा सांसद कंगना रणाैत के खिलाफ प्रदर्शन करते आप के कार्यकर्ता। -हप्र

पंचकूला, 27 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को सेक्टर 11/15 चौक में भाजपा सांसद कंगना रणाैत द्वारा किसानों के संदर्भ में दिए गए ब्यान के खिलाफ प्रदर्शन किया। आप के अंबाला लोकसभा अध्यक्ष सुरेंद्र राठी ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
राठी ने कहा कि कंगना रणाैत हरियाणा में आकर किसानों से माफी मांगें। वह पहले भी किसानों पर गलत बयानबाजी करती रही हैं। भाजपा ने हमेशा किसानों का अपमान किया। उधर आप के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग ने कंगना के बेतुके बयान पर उसे आड़े हाथ लेते हुए कहा के कंगना भाजपा की किसान विरोधी राजनीति का चेहरा है। विरोध प्रदर्शन के दौरान उपस्थितों को संबोधित करते हुए आप नेता प्रेम गर्ग ने सांसद कंगना रण्ाौत की आलोचना करते हुए कहा कि बार-बार उसके द्वारा किसानों का अपमान किया जाना भाजपा की रणनीति का हिस्सा है। बार -बार पल्ला झाड़कर भाजपा अपना बचाव नहीं
कर सकती। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर अपनी मांगों को लेकर 750 से भी ज्यादा किसानों ने अपनी शहादत दी और भाजपा नेतृत्व ने किसानों के आक्रोश के सामने अपने हथियार डालते हुए तीनों काले कानून वापस लिए थे, वहीं कंगना रणाैत द्वारा पहले भी उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणियां की गई थीं। इस मौके पर जिला प्रधान रंजीत उप्पल, ओमप्रकाश गुज्जर, प्रेम गर्ग साहिबद्दीन, वीनस ढाका, भंवरसिंह राणा, राजवीर दलाल, रामअवध साई, संजीव कुमार, सुमित शर्मा, कैप्टन अमरजीत, वीना रानी, नंदना सहोता, विनोद कुमार, अनिल पंगोत्रा, मनमोहन रिंकू, मंजेश कुमार, दिनेश कुमार, विनोद कुमार, रविंदर, दविंदर कौर, रविंदर कौर उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement