मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

थानेदार, अन्य की गिरफ्तारी को लेकर धरना, थाने का गेट किया बंद

07:46 AM Nov 05, 2023 IST

संगरूर, 4 नवंबर (निस)
गांव धुरकोट रणसिंह के इंद्रपाल सिंह उर्फ ​​सोहाना की आत्महत्या के मामले में थानेदार कश्मीर सिंह व अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर यहां थाने के सामने किसानों व जनसंगठनों का धरना आज आठवें दिन भी जारी रहा। आज आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने थाने का गेट बंद कर थानेदार कश्मीर सिंह और हलका विधायक मंजीत सिंह बिलासपुर का पुतला फूंका। जानकारी के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने थाने का मुख्य गेट पूरा दिन बंद रखा। कर्मचारियों को आने-जाने के लिए दूसरे गेट का इस्तेमाल करना पड़ा।
धरने को संबोधित करते हुए विभिन्न जन संगठनों के प्रवक्ता सुखचैन सिंह रामा, दलीप सिंह चाकर, मुख्तियार सिंह दीना, बिकर सिंह रौंता, सरबजीत सिंह मच्छी के और चरणजीत कौर हिम्मतपुरा आदि ने कहा कि पुलिस प्रशासन अपने थानेदार को बचाना चाहता है। पुलिस अधिकारी की कथित प्रताड़ना से दुखी होकर इंद्रपाल ने आत्महत्या की है, लेकिन प्रशासन इस बात को मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि थानेदार समेत जिम्मेदार लोगों को अंदर करवाकर ही दम लेंगे। वक्ताओं ने कहा कि अगर इंद्रपाल सिंह सोहाना का शव खो गया तो इसका जिम्मेदार भी प्रशासन होगा। बता दें कि परिवार ने अभी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि न्याय नहीं मिला तो संघर्ष की नयी रूपरेखा तैयार की जाएगी।

Advertisement

Advertisement