For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति 5 युवतियों समेत 8 गिरफ्तार

08:38 AM Dec 07, 2023 IST
स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति 5 युवतियों समेत 8 गिरफ्तार
Advertisement

सिरसा, 6 दिसंबर (हप्र)
बरनाला रोड स्थित स्पा सेंटर में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मंगलवार रात छापा मारकर वेश्यावृत्ति के अड्डे का पर्दाफाश किया और पांच युवतियों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें स्पा सेंटर संचालक भी शामिल है। उनके खिलाफ वेश्यावृत्ति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी जगत सिंह की अगुवाई में सिविल लाइन पुलिस टीम बरनाला रोड स्थित प्रजापति चौक पर मौजूद थी। इसी दौरान सूचना मिली कि भगत सिंह कालोनी के निकट स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में जिस्मफिरोशी का धंधा किया जाता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा तथा उसके बाद पुलिस ने बस अड्डा पुलिस चौकी व महिला थाना से टीम लेकर रेड की। पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर संचालक महावीर कालोनी निवासी दीपक को गिरफ्तार किया। जबकि उसके सहयोगी रामभगत के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस टीम ने स्पा सेंटर में केबिनों में जाकर देखा तो वहां दो केबिनों में दो युवक व युवतियां थी। जबकि दोनों युवतियां सगी बहनें है और कुरुक्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने एक अन्य केबिन से तीन और युवतियां बरामद की, जिनमें से एक पंजाब के फरीदकोट की, एक पीरागढ़ दिल्ली की, जबकि एक सिरसा की रहने वाली है।

टोहाना में भी स्पा सेंटर से 2 महिलाएं पकड़ी

टोहाना (निस) : स्पा सेंटर पर रेड करके पुलिस ने देह व्यापार का भंंडाफोड़ किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी शमशेर सिह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर की चंडीगढ़ रोड पर एक स्पा सेंटर पर बाहर से महिलाएं लाकर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर रुपये दिए। बोगस ग्राहक द्वारा सूचना देने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो वहां रोहतक क्षेत्र की दो महिलाएं मिली। उन्होंने बताया कि उन्हें स्पा सेंटर का मालिक एवं एक महिला मैनेजर यहां लेकर आए हैं और देह व्यापार करने के लिए कहा गया था। पुलिस ने स्पा सेंटर के कांऊटर से 500-500 के दोनों नोट बरामद किए। पुलिस ने जींद निवासी स्पा सेंटर के मालिक एवं मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement

पोक्सो एक्ट के दोषी को 20 साल की कैद

पांच साल के बालक से कुकर्म और पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में एक दोषी को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 20 साल की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना राशि अदा न करने पर 6 माह की अतिरिक्त कैद काटनी होगी। ऐलनाबाद थाना पुलिस ने 16 सितंबर 2021 को एक महिला की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। महिला ने आरोप लगाया कि उसके 5 वर्षीय पुत्र के साथ आरोपी गांव नीमला निवासी धर्मपाल ने गलत काम किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। दोनों का मेडिकल करवाने और जांच के बाद गवाह व साक्ष्य जुटाए गए। मामला एडिशनल सेशन जज डाॅ. अशोक कुमार की अदालत में पहुंचा। अदालत ने धर्मपाल को दोषी करार देते हुए उसे 20 साल की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×