For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता से किए वादे जल्द होंगे पूरे : तिवारी

08:39 AM Jun 07, 2024 IST
जनता से किए वादे जल्द होंगे पूरे   तिवारी
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को सेक्टर 44 में नवनिर्वाचित सांसद मनीष तवारी का स्वागत करते आप के नेता व कार्यकर्ता। -नितिन मित्तल
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 6 जून (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) ने बृहस्पतिवार को सेक्टर 44 में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के सांसद मनीष तिवारी का लोकसभा सदस्य बनने पर स्वागत किया। कार्यक्रम का नेतृत्व पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन एवं सहप्रभारी आप चंडीगढ़ डॉ. एसएस आहलूवालिया ने किया। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की, मेयर कुलदीप कुमार, आप नेता चंद्रमुखी शर्मा, डाॅ. हरमीत सिंह, विजय पाल और पार्षद प्रेम लता, योगेश ढींगरा, दमनप्रीत सिंह, जसविंदर कौर, नेहा मुसावत, पूनम कुमारी, अंजू कत्याल, हरदीप सिंह बुटेरला, रामचन्द्र यादव व अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। तिवारी ने कहा कि चंडीगढ़ की जनता से जो भी वादे किए गए हैं, उन्हें जल्द पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर मेयर कुलदीप कुमार ने कहा कि पहले चंडीगढ़ नगर निगम से भाजपा को इंडिया अलायंस के तहत बाहर किया गया और अब लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने चंडीगढ़ से भाजपा का पूरी तरह सफाया कर दिया है।  डॉ. एसएस आहलूवालिया ने मनीष तिवारी को सिरोपा देकर सम्मानित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×