For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर प्राथमिकता से निपटायी जायेंगी समस्याएं : शैली चौधरी

11:55 AM Sep 29, 2024 IST
कांग्रेस सरकार बनने पर प्राथमिकता से निपटायी जायेंगी समस्याएं   शैली चौधरी
हलका नारायणगढ़ के गांव रजपुरा में शनिवार को आयोजित जनसभा में मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी। -निस
Advertisement

नारायणगढ़, 28 सितंबर (निस)
एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर व विधानसभा क्षेत्र नारायणगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी ने हलका नारायणगढ़ के गांव रजपुरा, मगरपुर, कलाल माजरा, रच्छेड़ी, कपूरी, सपहेड़ा, ओम नगर, पूजा विहार, धनाना माजरी और बिलासपुर में आयोजित जनसभाओं के दौरान लोगों से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभी गांवों में रामकिशन गुज्जर व शैली चौधरी का ग्रामीणों पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।
इस मौके पर रामकिशन गुज्जर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की 70 से अधिक सीटें आयेंगी व प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।
इस मौके पर शैली चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा के लोगों के लिए 7 गारंटी दी हंै जिनमें किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी और फसल का तत्काल मुआवजा देना भी शामिल हंै। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर हलका नारायणगढ़ सहित पूरे हरियाणा का चहुंमुखी विकास करवाया जायेगा व लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जायेगा। इस अवसर पर भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement