For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘हमारी पार्टी की सरकार बनने पर समस्याओं का होगा समाधान’

09:01 AM Jul 15, 2024 IST
‘हमारी पार्टी की सरकार बनने पर समस्याओं का होगा समाधान’
पानीपत ग्रामीण हलके की कालोनी में रविवार को जन संपर्क अभियान के दौरान महिलाओं के साथ प्रियंका हुड्डा। -हप्र

पानीपत, 14 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका हुड्डा ने पानीपत ग्रामीण हलके के अपने जन संपर्क अभियान के  दौरान रविवार को ग्रामीण हलके की कई कालोनियों का दौरा किया  और कालोनी वासियों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत  करवाया गया।
वहीं कालोनी में पहुंचने पर प्रियंका हुड्डा को स्थानीय वासियों विशेषकर महिलाओं ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर स्थानीय महिलाओं ने प्रियंका हुड्डा को अपनी कालोनी की समस्याओं से अवगत करवाया गया। जिस पर कांग्रेस नेता प्रियंका हुड्डा ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि कांग्रेस सरकार बनने पर कालोनियों की सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। प्रियंका हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में बढोतरी हुई है लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश में अपराधों पर अकुंश लगाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सदैव महिलाओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है।
कांग्रेस सरकार बनने पर ही महिलाओं के हित में अनेकों कल्याणकारी योजनाएं लागू की जाएगी और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने को लेकर रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाये जाएगे। प्रियंका हुड्डा ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का साथ दे और कांग्रेस सरकार में ही सभी समस्याओं का समाधान संभव है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×