मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हुड्डा सरकार बनने पर नंबरदारों की समस्याओं का होगा हल : सुल्तान जडौला

07:53 AM Sep 23, 2024 IST
पूंडरी में कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान जडौला को समर्थन का ऐलान करते नंबरदार एसोसिएशन के सदस्य। -हप्र

कैथल, 22 सितंबर (हप्र)
पूंडरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान सिंह जडौला को पूंडरी हलके में लगातार 36 बिरादरियों का भारी जनसमर्थन मिल रहा है। सुल्तान जडौला को आज उस समय भारी सफलता मिली जब हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने अपने भारी संख्या में साथियों सहित सुल्तान जडौला का खुला समर्थन देने का ऐलान करते हुए कांग्रेस की नीतियों में आस्था जताकर पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस उम्मीदवार ने सभी नंबरदारों को कांग्रेस के पटके पहनाकर कांग्रेस में शामिल किया और आश्वासन दिया कि हरियाणा में भावी मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुख्यमंत्री बनते ही नंबरदारों की सभी मांगें पूरी करवाने के साथ सभी समस्याओं का हल किया जाएगा। नंबरदारों के हितों व सम्मान पर कोई आंच नहीं आने दी जाएगी। हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन ने भी सुल्तान जडौला का फूलमाला व सम्मान का प्रति पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। सभी नंबरदारों ने ऐलान किया कि सभी नंबरदार एकजुट होकर स्वयं को सुल्तान जडौला समझकर हलके के प्रत्येक गांव में घर-घर जाकर 36 बिरादरियों के लोगों से सुल्तान जडौला के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
सुल्तान जडौला का समर्थन करने वालों में हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष जिले सिंह, जिला प्रधान नफे सिंह साकरा, रामपाल लाकड़ा तहसील प्रधान पूंडरी, बलवान संगरौली प्रदेश सचिव हरियाणा, रमेश जाजनपुर उपप्रधान ढांड तहसील, हरजिंद्र सिंह महासचिव तहसील पूंडरी, सहित पूंडरी हलके के 54 गांवों के करीब 110 नंबरदार शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement