For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम की समस्याएं : आदेश मिलते ही हरकत में आए अधिकारी

09:53 AM Jul 12, 2023 IST
गुरुग्राम की समस्याएं   आदेश मिलते ही हरकत में आए अधिकारी
जीएल शर्मा
Advertisement

गुरुग्राम, 11 जुलाई (हप्र)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से शहर की समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई के आदेश मिलते ही अधिकारी हरकत में आ गए हैं। गुरुग्राम की साफ-सफाई से लेकर पार्कों के रखरखाव और पानी निकासी के पुख्ता प्रबंधों पर रणनीति बनाकर उस पर अमल शुरू कर दिया गया है।
तीन दिन पहले चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सरकारी आवास पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने उनसे मुलाकात कर शहर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की थी। शर्मा ने मुख्यमंत्री को कुछ अहम सुझाव भी दिए, जिन पर सहमति जताते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निगम और जीएमडीए के अधिकारियों को जलभराव और दूसरी समस्याओं के स्थाई समाधान के आदेश दिए। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद ही नगर निगम की इंजीनियरिंग विंग हरकत में आ गई है।
शर्मा के अनुसार उन्होंने बरसात से टूटी सड़कों की मरम्मत, फुटपाथ निर्माण, सीवर के खुले मेनहोल पर ढक्कन लगवाने तथा सीवर लाइन की पर्याप्त सफाई कराने के लिए नगर निगम के अधिकारियों का आदेश देने का अनुरोध किया था। इस पर उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए निगम और जीएमडीए के अधिकारियों को उक्त समस्याओं के समाधान का निर्देश दिया था। इसी का परिणाम है कि निगम के संयुक्त आयुक्त डा. नरेश कुमार ने जोन-3 क्षेत्र की इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें विभिन्न कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×