मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सैलजा के समर्थन में प्रियंका गांधी आज करेंगी सिरसा में रोड शो

08:07 AM May 23, 2024 IST
सिरसा में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करती कुमारी सैलजा।-हप्र
Advertisement

सिरसा, 22 मई (हप्र)
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने कहा कि 23 मई को प्रियंका गांधी सिरसा में रोड़ शो करेंगी। लोगों की मांग थी कि प्रियंका गांधी का सिरसा में कार्यक्रम करवाया जाए। उन्होंने बताया कि सुबह 8:30 बजे अनाजमंडी में श्री श्याम बगीची के सामने से रोड शो शुरू होगा, जो विभिन्न मार्गों से होता हुआ सांगवान चौक पर जाकर संपन्न होगा। बुधवार को कोर्ट कालोनी में पूर्व सिंचाई-शिक्षा मंत्री चौ. जगदीश नेहरा के आवास पर वे पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। चौ. जगदीश नेहरा के पुत्र एडवोकेट संदीप नेहरा ने सभी का स्वागत किया।
कुमारी सैलजा ने कहा कि यह चुनाव भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ है। लोग अपने हितों की रक्षा के लिए खुद ही चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा वालों के पास कोई मुद्दा तो है नहीं, और न ही उन्होंने कोई विकास कार्य करवाए, इसलिए वे बेतुकी बातें कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनावों के बीच में राम का नाम ला रहे हैं। भगवान राम के तो सभी भगत हैं। राम का नाम लेने के लिए भाजपा या आरएसएस से सर्टीफिकेट की जरूरत नहीं है, लोग भाजपा वालों की बातों में आने वाले नहीं।
कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासन में देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है। इस मौके पर विधायक शैली चौधरी, पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी, वीर भान मेहता, नवीन केडिया, पुष्पा महंत, प्रेम शर्मा, गजानंद सोनी, कृष्ण ढल्ला, अमरीक सिंह, गुरराज खट्टर और पूर्व पार्षद जश्न इंसां आदि मौजूद थे।
प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर उन्होंने बताया कि 23 मई को सुबह 8:30 बजे रोड शो शुरू होगा, जो जनता भवन, जगदेव सिंह चौक, सुभाष चौक, भगत सिंह चौक, परशुराम चौक, अंबेडकर चौक, लाल बत्ती चौक से होता हुआ सांगवान चौक तक जाएगा। उन्होंने बताया कि इस रोड शो को लेकर लोगों में भारी उत्साह और जोश है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement