मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रियंका गांधी 26 को आयेंगी शिमला

07:26 AM May 23, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 22 मई (हप्र)
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 25 मई के बाद हिमाचल आएंगे। राहुल गांधी के साथ साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व महासचिव प्रियंका गांधी भी हिमाचल आएंगी। प्रियंका गांधी का 26 मई को शिमला पहुंचने का कार्यक्रम है। इन नेताओं से पहले कांग्रेस के चुनाव प्रचार को धार देने पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला बृहस्पतिवार को शिमला पहुंचेंगे। राजीव शुक्ला 30 मई तक शिमला में रह कर कांग्रेस की चुनावी रणनीति तय करेंगे।
कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राजीव शुक्ला पार्टी के केंद्रीय नेताओं की रैलियों के स्थल व दिन तय करेंगे। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने संपर्क करने पर राहुल गांधी समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं के हिमाचल का कार्यक्रम तय होने की पुष्टि की है।
कांग्रेस सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी का 27 से 29 मई तक राजधानी शिमला में प्रवास का कार्यक्रम भी तय हो गया है। प्रियंका तीन दिन तक अपने घर में ही रुक कर चारों संसदीय क्षेत्रों में जाकर चुनावी रैलियां करेंगी। राहुल गांधी प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का कार्यक्रम भी तय किया जा रहा है। कांग्रेस का फोकस न सिर्फ प्रदेश में लोकसभा बल्कि विधानसभा उपचुनाव में भी जीत दर्ज करने पर है। लिहाजा वरिष्ठ नेताओं के प्रदेश के दौरों पर आने से पार्टी के प्रचार को धार मिलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement